Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman Khan को इस शख्स ने कह दिया 'बाबर और औरंगजेब', आग बबूला होकर एक्टर ने उठाया बड़ा कदम

Salman Khan इन दिनों फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. सलमान अपने पड़ोसी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं. एक्टर का आरोप है कि उनके पड़ोसी ने कुछ वीडियोज अपलोड किए हैं जो न केवल अपमानजनक हैं बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भी भड़काऊ हैं.

Latest News
article-main

Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के दंबग सलमान खान फिर से चर्चा में आ गए हैं. बीते दिन एक्टर अपने पड़ोसी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गए हैं. सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्महाउस के पड़ोसी केतन कक्कड़ ने उनपर कई संगीन आरोप लगाए थे जिसके चलते एक्टर ने ऐसा कदम उठाया है. सलमान खान ने शुक्रवार हाई कोर्ट को बताया है कि पनवेल में उनके फार्महाउस के पास रहने वाले पड़ोसी केतन कक्कड़ ने जो वीडियो अपलोड किए हैं वो न केवल एक्टर के लिए अपमानजनक हैं बल्कि साम्प्रदायिक रूप से भी भड़काऊ हैं. यही नहीं सलमान के वकील ने कहा है कि वीडियो में केतन ने एक्टर की तुलना बाबर और औरंगजेब से भी कर डाली है.

दरअसल मामला ये है कि केतन कक्कड़ नाम के एक शख्स ने सलमान खान के पनवेल फार्महाउस पर कथित गतिविधियों के सिलसिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस वीडियो को लेकर सलमान ने मुकदमा दायर किया था. वीडियो में केतन कक्कड़ ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. सलमान खान के वकील का कहना है कि वीडियो में कक्कड़ ने सलमान खान की तुलना बाबर और औरंगजेब से की है. यही नहीं एक्टर के वकील ने कोर्ट में ये भी बताया कि केतन ने अपने वीडियो में सलमान खान को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के गैंग का सदस्य बताया है. 

सलमान के वकील ने कहा-  केतन कक्कड़ कहता है कि अयोध्या मंदिर को बनने में 500 साल लग गए थे और यहां सलमान खान एक गणेश मंदिर को बंद करने की कोशिश कर रहे हैं. यह साफ-साफ सलमान खान के खिलाफ भड़काऊ बयान हैं. ये वीडियोज़ हिन्दू और मुस्लिम के बीच साम्प्रदायिक भावनाओं को भड़काने वाले हैं.'

ये भी पढ़ें: Salman Khan: पहले बुलेटप्रूफ कार और अब मिला गन का लाइसेंस, धमकी के बाद बढ़ रही है एक्टर की सिक्योरिटी

इसके साथ ही सलमान के वकील ने कोर्ट को बताया है कि कक्कड़ ने एक्टर पर ड्रग्स तस्करी, मानव अंगों की तस्करी, बच्चों की तस्करी जैसे आरोप लगाए हैं, जो कि उन्हें बदनाम करने के लिए हैं.

ऐसे में सलमान खान ने कोर्ट से कक्कड़ को उस मानहानि वाले वीडियो और कॉमेंट्स हटाने का निर्देश देने की गुजारिश की थी.  सलमान खान ने सेशन कोर्ट में मार्च 2022 के आदेश को चुनौती देते हुए ये अपील दायर की है. कोर्ट ने एक्टर की दलीलों को सुनने के बाद इस केस की अगली सुनवाई के लिए 22 अगस्त की तारीख तय की है. 

ये भी पढ़ें: Sona Mohapatra ने Salman Khan पर लगाए शॉकिंग आरोप, बोलीं- पोर्न साइट पर डालीं मेरी फोटोज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement