Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मामा भांजे का झगड़ा खत्म, Krushna Abhishek और Govinda का ये वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने मामा गोविंदा(Govinda)संग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

Latest News
मामा भांजे का झगड़ा खत्म, Krushna Abhishek और Govinda का ये वीडियो देख फैंस हुए इमोशनल

Krushna Abhishek Govinda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक(Krushna Abhishek) और उनके मामा गोविंदा(Govinda) के बीच काफी लंबे वक्त से कोल्ड वॉर चल रहा था, जिसको लेकर दोनों ही चर्चा में बने रहते हैं. दोनों की लड़ाई और झगड़े को लेकर अक्सर ही सोशल मीडिया पर कई खबरें देखीं गई हैं. वहीं, एक बार फिर से मामा भांजे चर्चा में है. दरअसल, दोनों का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कृष्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपने मामा गोविंदा के साथ नजर आ रहे हैं. जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. हालांकि यह एक थ्रोबैक वीडियो है. जिसमें दोनों जमकर डांस कर रहे हैं. कृष्णा और गोविंदा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के सुपरहिट गाने पर थिरक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma बने डीजे, Krushna Abhishek को मामा Govinda के गाने पर करवाया डांस, वीडियो वायरल

फैंस ने किए गोविंदा कृष्णा को लेकर कमेंट

इस वीडियो के कैप्शन में कृष्णा ने लिखा है- इससे बेहतर वीडियो नहीं हो सकता है स्टेज पर फायर, मामा हमेशा एक इंस्पिरेशन रहे हैं. रियल बड़े मियां छोटे मियां. इस वीडियो को शेयर करने के बाद कई लोगों ने कृष्णा के पोस्ट पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है सब ठीक हो गया है आप लोगों के बीच, चलो अच्छा है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- इस मोमेंट का सभी लोगों को इंतजार था. अन्य यूजर ने लिखा- इससे बेहतर वीडियो वाकई में नहीं हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Govinda ने गुस्से में भांजे Krushna Abhishek को मारा ताना, बोले- बेइज्जती करोगे फिर माफी मांगोगे...

सात साल पहले हुआ था झगड़ा

आपको बता दें कि कृष्णा और गोविंदा रिश्ते से मामा और भांजे लगते हैं और दोनों के बीच 7 साल पहले लड़ाई हुई थी. हालांकि इस लड़ाई के कारण कृष्णा ने कई बार गोविंदा संग अपने मनमुटाव को समाप्त करने की कोशिश की है और अपनी गलती पर माफी भी मांगी है. हालांकि इसको लेकर गोविंदा ने कभी भी रिएक्ट नहीं किया है. वहीं, जब कपिल के शो में गोविंदा अपनी पत्नी संग पहुंचे थे, तो उस दौरान कृष्णा एपिसोड में मौजूद नहीं थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement