Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma Holi Video: रोहित शर्मा ने बच्चों जैसी खेली होली, भारतीय कप्तान ने रंगों के त्योहार पर की जमकर मस्ती, देखें वीडियो

Rohit Sharma Holi Celebration: रोहित शर्मा ने जमकर होली खेली है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में वह रंग और गुलाल से नहाए हुए दिख रहे हैं.

Latest News
article-main

होली खेलते रोहित शर्मा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देशभर में आज (25 मार्च) होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. क्या बच्चे और क्या बूढ़े, सभी ने एक दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर रंगों के त्योहार का उत्सव मनाया. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी होली के दिन मौज-मस्ती करने में पीछे नहीं रहे. मस्तमौले रोहित ने मुंबई इंडियंस के होली सेलिब्रेशन में खूब धमाल मचाया. वह इस अंदाज में होली खेल रहे थे, जैसे बच्चे खलते हैं. रोहित ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

रोहित पत्नी रितिका सजदेह, बेटी समायरा और मुंबई इंडियंस के साथी खिलाड़ियों के साथ होली के रंग में डूबे दिखे. रंग और गुलाल से नहाए रोहित ने पानी पर डाइव भी लगाई. इस दौरान वह खूब झूमे. वीडियो के अंत में रोहित ने कैमरापर्सन के ऊपर पानी की बौछार छोड़ दी. मुंबई इंडियंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसका वीडियो भी शेयर किया है. फैंस रोहित के इस अंदाज पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

'थोड़ा रंग, थोड़ा मजा'

रोहित ने होली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह समायरा के साथ दिख रहे हैं. रोहित ने अपने हाथ में पिचकारी ली हुई है. दूसरी तस्वीर में वह एक शख्स पर गुलाल फेंक रहे हैं. उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'थोड़ा रंग, थोड़ा मजा.'

आईपीएल के पहले मैच में ऐसा रहा प्रदर्शन

आईपीएल 2024 के लिए हुई नीलामी से पहले रोहित को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटा दिया था. हार्दिक पंड्या को टीम की कमान सौंपी गई थी. 2013 सीजन के बाद रोहित पहली बार बतौर खिलाड़ी उतरे. उन्होंने अहमदाबाद में 24 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 29 गेंद में 43 रनों की अच्छी पारी खेली. इस दौरान रोहित ने 7 चौके और एक छक्का लगाया. हालांकि 169 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई 6 रन से मुकाबला हार गई.


ये भी पढ़ें: IPL 2024 का दूसरा शेड्यूल हुआ जारी, 26 मई को यहां खेला जाएगा फाइनल 


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement