Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukhtar Ansari की मौत के बाद यूपी में हाई अलर्ट, मऊ-गाजीपुर में धारा 144 लागू, पुलिस का फ्लैग मार्च

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी के वकील नसीम हैदर ने कहा कि बांदा के मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. हमें अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. यूपी के कई जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है.

Latest News
article-main

Mukhtar Ansari Death

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया और पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari Death) की मौत हो गई है. गुरुवार देर शाम जेल में उन्हें हार्ट अटैक आया था. जिसके मुख्तार अंसारी को रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां उनका निधन हो गया. बाहुबली की मौत के बाद, बांदा, गाजीपुर, मऊ समेत यूपी के कई जिलों में धारा 144 लागू की गई. पुलिस इन इलाकों में फ्लैग मार्च निकाल रही है.

मुख्तार अंसारी का केस देखने वाले वकील नसीम हैदर का कहना है कि बांदा के मेडिकल कॉलेज को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है.  हॉस्पीटल के बाहर भारी पुलिस फोर्स तैनात है. इस मामले में अस्पताल का भी बयान आ गया है.

Mukhtar Ansari की मौत पर अस्पताल का बुलेटिन जारी
रानी दुर्गावती अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा, 'आज शाम लगभग 8:25 पर मुख्तार अंसारी पुत्र सुभानल्लाह उम्र 63 साल को जेल प्रशासन द्वारा रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज लाया गया था. उन्हें उल्टी की शिकायत और बेहोशी की हालत में लाया गया था. 9 डॉक्टरों की टीम ने उनका तुरंत इलाज किया. परंतु भरपूर प्रयास के बाद भी उन्हें नहीं बचा सके. मुख्तार अंसारी की Cardiac Arrest के कारण मौत हो गई.'

समाजवादी पार्टी ने एक्स पर पोस्ट कर मुख्तारी अंसारी की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, 'पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का इंतकाल दुखद. ईश्वर उनती आत्मा कों शांति दें. शोकाकुल परजिनों को यह असमी दुख सहने की संबल प्राप्त हो. विनम्र श्रद्धांजलि!'

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement