Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ग्रेटर नोएडा में बड़ा सड़क हादसा, 50 छात्रों से भरी बस पलटी, बच्चे गंभीर रूप से घायल

ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा हादसा टल गया. बच्चों से भरी शारदा यूनिवर्सिटी की बस पलट गई. घायल छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ग्रेटर नोएडा में शनिवार की दोपहर को एक बड़ा हादसे टल गया. आपको बता दें कि बच्चों से भरी शारदा यूनिवर्सिटी की बस पलट गई.  इस घटना के बाद मौके पर हाहाकार मच गया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों को बस से बाहर निकाला गया. कड़ी जद्दोजहद के बाद सभी बच्चों को बस से बाहर निकाला गया.

कैसे पल्टी बस?
शनिवार, 27 अप्रैल को ग्रेटर नोएडा में एक बड़ा सड़क हादसा टल गया. दरअसल, शारदा यूनिवर्सिटी की बस रास्ते में पलट गई. कहा जा रहा है कि बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी तो कुछ लोगों का यह भी कहना है कि अज्ञात व्यक्ति सामने आ गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. जानकारी के अनुसार, बस में लगभग 50 बच्चे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी बच्चों को बाहर निकाला. यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र में स्थित मित्रा गोल चक्कर के पास का है. पुलिस का कहना है कि उनकी निगरानी में घायल बच्चों का इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने अबतक कुछ नहीं कहा है. मामले की जांच की जा रही है. 


ये भी पढ़ें-Uttarakhand Forest Fire: विकराल आग से दहक उठा उत्तराखंड, नैनीताल तक पहुंची आग   


10 बच्चे गंभीर रूप से घायल
पुलिस ने बताया कि इस घटना में करीब 10 बच्चों को गंभीर चोट आई है. बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. जानकारी के अनुसार, बस के अचानक पलटने से बच्चे डर गए और चिल्लाने लगे. अगर छोड़ी और लापरवाही होती तो एक बहुत बड़ा हादसा हो जाता. पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement