Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका, मशहूर फिल्ममेकर Sangeeth Sivan का हुआ निधन, सेलेब्स ने जताया शोक

हिंदी से लेकर साउथ की कई हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्ममेकर Sangeeth Sivan का निधन हो गया है. 65 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली है.

Latest News
article-main

 Sangeeth Sivan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश के जाने माने फिल्म निर्देशक संगीत सिवन (Sangeeth Sivan) का निधन हो गया है. उन्होंने 65 की उम्र में मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली. रिपोर्ट के अनुसार, जब संगीत का निधन (Sangeeth Sivan passed away) हुआ तो उनका एक निजी अस्पताल में बीमारी का इलाज चल रहा था. संगीत अपना सपना मनी-मनी, जोर, क्या कूल हैं हम और यमला पगला दीवाना-2 जैसी फेमस फिल्मों का डायरेक्शन (Sangeeth Sivan Bollywood films) कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने कई मलयालम फिल्में भी डायरेक्ट की हैं जिसमें मोहनलाल (Mohanlal) के साथ तीन फिल्में शामिल हैं.

एशियानेट न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म निर्माता संगीत सिवन का बीते दिन यानी बुधवार को मुंबई के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया. खबरों की मानें, जब संगीत की मौत हुई तो उनका एक निजी अस्पताल में बीमारी का इलाज चल रहा था. उनके निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक है. एक्टर रितेश देशमुख ने संगीत सिवन के साथ काम किया था. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया है.

रितेश ने लिखा 'ये जानकर बहुत दुख और सदमा लगा कि संगीत सिवन सर नहीं रहे. एक नवागंतुक के रूप में आप बस यही चाहते हैं कि कोई आप पर विश्वास करे और मौका दे.. क्या कूल हैं हम और अपना सपना मनी मनी के लिए उन्हें पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. मृदुभाषी, सौम्य और अद्भुत इंसान. आज मेरा दिल टूट गया है, उनके परिवार और प्रियजनों, उनकी पत्नी, बच्चों, भाइयों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. मुझे तुम्हारी याद आएगी दा ! और आपकी हंसी.'

ये भी पढ़ें: मलयालम फिल्ममेकर Harikumar का 70 साल की उम्र में हुआ निधन, कैंसर के चलते गई जान

इन मलयालम फिल्मों को किया डायरेक्ट

संगीत की पहली फिल्म 1990 में मलयालम रघुवरन-स्टारर व्यूहम थी. इसके बाद उन्होंने मोहनलाल स्टारर योद्धा, गंधर्वम और निर्णयम जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं. उनकी आखिरी निर्देशित वेब सीरीज भ्रम थी जो 2019 में आई थी और इसमें कल्कि कोचलिन और भूमिका चावला अहम रोल में थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement