Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon से 1,000 से कम पर खरीदें ये शानदार Shawls, ठंड की करें छुट्टी

ठंड से बचने के लिए अगर आप नई Shawl लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां एक से बढ़कर एक Shawls पर गजब का डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और लोगों ने ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े खरीदना शुरू कर दिया है. Amazon पर Shawls पर Best Deals मिल रही हैं. यहां बेहतरीन क्वालिटी की गर्म Shawls पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप कम पैसों में कड़ाके की ठंड से बचने के लिए बढ़िया Shawl लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. 

Shawl का इस्तेमाल आमतौर पर महिला और पुरुष दोनों ही करते हैं. ठंड से बचने के लिए यह बहुत कारगर होती है. Amazon पर एक से बढ़कर एक Shawls पर 74% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 3,500 रुपये की Shawl 1,000 से भी कम दाम पर मिल रही है. इनका मैटेरियल भी काफी अच्छा है. ये Shawls आपको ठंड से तो बचाएंगी ही साथ में आप पर जंचेगी भी. आइए आपको ऐसी Shawls के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 1,000 से कम दाम पर खरीद सकते हैं. 

Pashmoda Women Kashmiri Jamawar Antique Mughal Shawl


यह Shawl 40X80 Inches Size में आती है. इसका Kashmiri Pashmina jamawar इसे काफी सुंदर बनाता है. Amazon पर यह 34% डिस्काउंट पर मिल रही है. इसकी कीमत 1,495 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 985 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

tweedle Kullu Shawl


इस Shawl का इस्तेमाल महिला और पुरुष दोनों कर सकते हैं. इसका डिजाइन Himachal Handicrafts से प्रेरित है, जो कि देखने में काफी सुंदर है. इस Shawl पर 57% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 1,990 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 854 रुपये में मिल रही है.

Buy Now on Amazon

Tweedle Women’s Jamawar Weave Shawl


यह Shawl देखने में बहुत ही शानदार है. Amazon पर यह Shawl 56% की छूट पर मिल रही है. इसकी MRP 1,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 882 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

SWI WITH LABEL Kashmiri Kani Wool Shawl

 


इस Shawl को आप Indian और Western दोनों तरह की Dresses के साथ पहन सकती हैं. यह दोनों के साथ बहुत अच्छा लगेगी. इसका कलर कॉम्बिनेशन बेहद शानदार है. इस Shawl पर 74% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 3,499 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 925 रुपये में मिल रही है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement