Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जो मुख्तार अंसारी के साथ किया वैसा ही करेंगे,' नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर भड़के ओवैसी

नवनीत राणा हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करने गई थीं. इस दैरान उन्होंने ओवैसी पर हमला बोला.

Latest News
article-main

Asaduddin Owaisi (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव के तीन चरणों का चुनाव के बाद सभी दल चौथे चरण के चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच वार-पलटवार के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. चुनाव प्रचार में लगे नेताओं की बयानबाजी का दर तेज हो गया है. ऐसे में महाराष्ट्र के अमरावती से भाजपा सांसद नवनीत कौर राणा  बुधवार को हैदराबाद में भाजपा उम्मीदवार माधवी लता के लिए प्रचार करने गई थीं. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा बयान दिया, जिससे सियासी मिजाज बदल गया. उनके बयान पर AIMIM प्रमुख और हैदराबाद लोकसभा सीट से उम्मीदवार असदुद्दीन ओवैसी जवाब दिया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने नवनीत राणा के 15 सेकंड वाले बयान पर कहा,'मैं बोलता हूं कि आप पीएम मोदी को 15 सेकेंड दे दीजिए. आप क्या करेंगे? जैसा मुख्तार अंसारी के साथ किया वैसा ही करेंगे? 15 सेकेंड नहीं बल्कि 1 घंटा ले लीजिए. हम भी देखना चाह रहे हैं कि आपमें अभी भी इंसानियत बाकी है या नहीं बल्कि हमें बता दीजिए कहां आना है हम भी आ जाते हैं.' 

 नवनीत राणा ने दिया ऐसा बयान 

कुछ साल पहले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे. माधवी लता प्रचार करने हैदराबाद पहुंची नवनीत राणा ने इसी बयान का जिक्र किया. नवनीत राणा ने कहा,'अगर हैदराबाद में 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटी तो पता नहीं चलेगा कि दोनों भाई कहां गए.' 

 

उन्होंने आगे यह भी कहा,'एक छोटा और बड़ा भाई है. छोटा बोलता है कि पुलिस को 15 मिनट के लिए कहा हटा दो तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं. छोटे को मेरा कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे. 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े को पता नहीं लगेगा कि कहां से आए और कहां गए. सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे.' नवनीत राणा ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर भी किया और अकबरुद्दीन ओवैसी और असदुद्दीन औवेसी को भी टैग किया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement