Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

500 की गड्डियों के साथ खेलते थानेदार के बच्चों की फोटो वायरल, जानिए पूरा मामला

UP News Hindi: इस मामले में सीओ ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं. फोटो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया.

article-main

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही. यह फोटो बेहटा मुजावर थाने के तैनात के घर की है. इसमें दो बच्चे 500-500 रुपए 27 गड्डियों के साथ एक बिस्तर पर बैठे नजर आ रहे हैं. फोटो में बच्चों के साथ उनका परिवार भी लाखों रुपयों के नोटों की गड्डियों के साथ सेल्फी लेता दिखाई दे रहा है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

सोशल मीडिया पर नोटों के बंडल के साथ दो बच्चों की तस्वीर सामने आई.  जांच के बाद पता चला कि यह फोटो थाना प्रभारी रमेश चंद्र के बच्चों की है. जो नोटों की गड्डी के साथ बैठकर खेल रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद एसपी सिद्धार्थ मीणा ने थाना प्रभारी रमेशचंद्र को लाइन हाजिर कर पूरे मामले की जांच बैठा दी. 

इसे भी पढ़ें- आंखों में गुस्सा, मूछों पर ताव और बात बाबा साहेब की, कैसे राजनीति में बड़ा हुआ चंद्रशेखर आजाद का नाम?

500 रुपए की गड्डी के साथ दिखे थाना प्रभारी के बच्चे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में दो बच्चे बेड पर 5 - 5 सौ के नोटों की दर्जनों गड्डियां लेकर खेल रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वायरल फोटो में नोटों की कीमत लगभग 14 लाख रुपए बताई जा रही है. हालांकि यह जांच के बाद ही पता चलेगा कि थाना प्रभारी के घर इतना रुपया क्यों रखा हुआ था. 

इसे भी पढ़ें- आंखों में गुस्सा, मूछों पर ताव और बात बाबा साहेब की, कैसे राजनीति में बड़ा हुआ चंद्रशेखर आजाद का नाम?

एसपी ने किया थाना प्रभारी को लाइन हाजिर

एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बंगारमऊ सीओ को इस मामले की जांच सौंपी. शुरुआती जांच के बाद दोषी पाए जाने पर तत्काल प्रभाव से रमेशचंद्र को लाइन हाजिर कर दिया गया. इसके साथ ही विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए.  कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रमेशचंद्र ने वायरल फोटो पर कहा कि यह तस्वीर 2 साल पुरानी है. घर बनवाने के लिए मैंने कुछ लोगों से उधार लिए थे, बच्चे पैसे देख कर खुश हो गए थे और सेल्फी ले ली थी. यह तस्वीर अब कैसे वायरल हुई, बच्चों से बात करने के बाद ही इसका पता चल पाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement