Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tamilnadu के तंजावुर में करंट की चपेट में आई मंदिर की रथयात्रा, 11 की मौत, कई घायल

तमिलनाडु के तंजावुर में एक मंदिर से निकाली जा रही रथयात्रा में शामिल रथ बिजली के तार की चपेट में आ गया, जिससे कई लोगों की जान चली गई.

article-main

जलकर खाक हो गया रथ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ेडीएनए हिंदी: तमिलनाडु के तंजावुर (Thanjavur) जिले में एक बिजली के करंट की चपेट में आने से 11 लोगों की मौत हो गई है. यह घटना उस समय हुई जब एक मंदिर से रथयात्रा निकाली जा रही है. रथयात्रा (Chariot festival) का बड़ा रथ बिजली के तार से छू गया जिससे कई लोग बुरी तरह झुलस गए और उनकी जान चली गई. 

घटनाकी जानकारी देते हुए सेंट्रल जोन, तिरुचिरापल्ली के आईजी वी बालाकृष्णन ने बताया कि अभी तक 11 लोगों की जान चली गई है और 15 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं. मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और लोगों को अस्पताल ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें- Covid Wave: कब पीक पर पहुंचेगी चौथी लहर? मंत्री ने किया यह दावा

घटना पर संज्ञान लेते हुए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (MK Stalin) ने हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों को पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने का एलान किया है. साथ ही, यह भी बताया गया है कि मुख्यमंत्री स्टालिन दोपहर 11:30 बजे खुद तंजावुर जाएंगे और हादसे के बारे में जानकारी लेंगे. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement