Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ire Vs Ban: चेम्सफोर्ड में लगेगी चौके-छक्कों की झड़ी या बल्लेबाजों की आएगी शामत, जानें पिच का हाल

Ire Vs Ban 1ST ODI Pitch Report: बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच 3 वनजे मैचों की सीरीज का पहला मैच सोमवार को काउंटी ग्राउंड चेम्सफोर्ड में खेला जाएगा. वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियों के लिहाज से यह मौका अहम है. 

article-main

Ire Vs Ban 1ST ODI Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश और आयरलैंड (Ire Vs BAN) के बीच सोमवार से वनडे सीरीज शुरू हो रही है. कुछ दिन पहले ही दोनों टीमों का आमना-सामना बांग्लादेश में वनडे और टी20 सीरीज में हुआ था. इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच 3 वनडे मैच खेले जाएंगे. इसी साल वर्ल्ड कप भी है तो सभी टीमों के लिए यह अपनी तैयारियों को जांचने का और कमियों में सुधार का बेहतरीन मौका है. होम ग्राउंड पर आयरलैंड की टीम का प्रदर्शन कभी भी बड़ा उलटफेर कर सकता है. इस सीरीज के नतीजों का असर आयरलैंड के वर्ल्ड कप में सीधे क्वालिफाई करने की उम्मीदों पर भी पड़ेगा. जानें पहले वनडे के लिए तैयार पिच कैसी है और यहां जमकर चौके-छक्के लगेंगे या फिर गेंदबाजों का दबदबा रहेगा. 

County Ground Chelmsford Pitch
चेम्सफोर्ड के पिच (Ire Vs Ban) की बात करें तो यहां काउंटी और घरेलू क्रिकेट के मैच खेले गए हैं लेकिन अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले ज्यादा नहीं हुए हैं. इस ग्राउंड पर तीन वनडे मैच खेले गए हैं जिसमें से 2 में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. पिच को लेकर जानकारी है कि यहां शुरुआत में तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है क्योंकि गेंद को स्विंग मिलती है. बल्लेबाजों के लिए इस ग्राउंड पर स्कोर बनाना बहुत मुश्किल नहीं है क्योंकि बाउंड्री छोटी है और गेंद और बल्ले का संपर्क अच्छा हो तो हर ओवर में चौके-छक्के निकलते रहेंगे. बांग्लादेश की टीम में कई पावर हिटर हैं जबकि आयरलैंड ने भी पिछले कुछ वक्त से अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है. ऐसे में मैच रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. 

यह भी पढ़ें: PBKS के खिलाफ फिर हीरो बन गए रिंकू सिंह, आखिरी गेंद पर KKR को जिताया रोमांचक मैच

IRE vs BAN के बीच पहले वनडे के लिए  प्लेइंग 11
Ireland: पॉल स्टर्लिंग, स्टीफन डोकहेन, एंड्रयू बलबर्नी (कप्तान) हैरी टैक्टर, लोरकन टकर, कर्टिस कैंपहर, जॉर्डर डोकरेल, एंडी मैकब्रायन, मार्क अडेयर, जोशुआ लिटिल और ग्राहम ह्यूम.

Bangladesh: तमीम इकबाल (कप्तान), लिटन दास, नजमुल हसन शंटो, मुशफिकुर रहीम, शाकिब अल हसन, तौहीद हृदय, मेहदी हसन मिराज, हसन महमूद, शोरिफुल इस्लाम, ताइजुल इस्लाम और इबादत हुसैन.

यह भी पढ़ें: ईशान किशन या केएस भरत, कौन होगा रोहित की टीम का फर्स्ट च्वॉइस विकेटकीपर?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement