Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IRE vs BAN: वर्ल्डकप के लिए सीधे क्वालीफाई करने का आयरलैंड के पास आखिरी मौका, बांग्लादेश का करना होगा सूपड़ा साफ

Ireland vs Bangladesh: आयरलैंड की टीम अगर तीन मैचों की वनडे सीरीज को 3-0 से जीत लेती है तो उनके साउथ अफ्रीका के बराबर 98 अंक हो जाएंगे.

article-main

ire vs ban odi series 2023 full schedule match time and venue ireland vs bangladesh details 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस साल के आखिरी में भारत में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप (ICC Cricket World Cup) 2023 के लिए 7 टीमो का टिकट पक्का हो चुका है लेकिन बची हुई 3 टीमों का टिकट अभी भी अधर में लटका हुआ है. भारत की मेजबानी में होने वाले वर्ल्डकप के लिए 8 टीमों को सीधी एंट्री मिलेगी और 2 टीमें क्वालीफायर्स खेलने के बाद मुख्य दौर में जगह बनाएंगी. आठवीं टीम साउथ अफ्रीका या आयरलैंड हो सकती है. हालांकि इसका फैसला आयरलैंड की टीम बांग्लादेश के खिलाफ होम सीरीज (IRE vs BAN ODI Series 2023) में कर सकती है कि वर्ल्डकप के लिए उन्हें डायरेक्ट टिकट मिलेगी या उन्हें क्वालीफायर खेलना होगा. 

ये भी पढ़ें: अपने घर में भी सनराइजर्स जीत के लिए कर रही संघर्ष, आंकड़े देख कोलकाता की टीम होगी खुश

अगर आयरलैंड की टीम बांग्लादेश को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 3-0 से हरा देती है और नेट रनरेट भी सुधार लेती है तो वर्ल्डकप के लिए सीधे क्वालीफाई कर लेगी. साउथ अफ्रीका के भी 98 अंक है लेकिन उनका नेट रनरेट आयरलैंड से काफी बेहतर है. फिलहाल साउथ अफ्रीका की टीम वर्ल्डकप सुपर लीग स्टैंडिंग में 8वें स्थान पर है तो आयरलैंड की टीम 11वें स्थान पर है. 9वें स्थान पर वेस्टइंडीज और 10वें स्थान पर श्रीलंका की टीम हैं. इन दोनों टीमों के 24 मैच पूरे हो चुके हैं और ये दोनों टीमें वर्ल्डकप के लिए सीधे क्वालीफाई नहीं कर पाई हैं. 

आयरलैंड और बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 9 मई से होगा और आखिरी मुकाबला 14 मई को खेला जाएगा. तीनों मुकाबले चेम्सफर्ड के काउंटी ग्राउंड पर खेले जाएंगे. भारतीय समयानुसार तीनों वनडे मुकाबले दोपहर 3.15 बजे से खेले जाएंगे. 

IRE vs BAN वनडे सीरीज का पूरा शेड्यूल

09 मई, मंगलवार, पहला वनडे: आयरलैंड बनाम बांग्लादेश, काउंटी ग्राउंड, चेम्सफर्ड
12 मई, शुक्रवार, दूसरा वनडे: आयरलैंड बनाम बांग्लादेश, काउंटी ग्राउंड, चेम्सफर्ड
14 मई, रविवार, तीसरा वनडे: आयरलैंड बनाम बांग्लादेश, काउंटी ग्राउंड, चेम्सफर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement