Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'अगर मैं ऐश्वर्या राय से शादी करूं और वहां से' पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट अब्दुल रज्जाक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर की घटिया टिप्पणी

पूर्व पाकिस्तान ऑलराउंडक अब्दुल रज्जाक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक घटिया टिप्पणी की है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

article-main

former pakistani cricketer abdul razzaq gave bad comments about bollywood actress aishwarya rai 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक इस समय काफी सुर्खियों में है. रज्जाक ने एक लाइव शो में भारत की मशहूर फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक घटिया टिप्पणी की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है और उनका सफर भी खत्म हो गया. इसके बाद वो स्वदेश भी लौट गए हैं. वहीं अब्दुल रज्जाक वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन की बात कर रहे थे और इस बीच उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस को लेकर एक गंदा कमेंट कर दिया है. आइए जानते हैं कि रज्जाक ने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- विराट या रोहित नहीं, शोएब मलिक ने इस भारतीय बल्लेबाज़ की तारीफ में बांधे पुल

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक एक लाइव शो में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में प्रदर्शन को लेकर बात कर रहे थे. इस बीच उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर एक गंदा कमेंट किया है. वहीं अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रज्जाक के अलावा शाहिद अफरीदी और उमर गुल भी नजर आ रहे है. रज्जाक ने कहा, "मैं पीसीबी के सोच और इरादे के बारे में बात कर रहा हूं. जब में क्रिकेट खेलता था, तो मेरे कप्तान यूनिस खान थे और उनकी नियत काफी अच्छी थी. मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा, ऊपर वाले के शुक्र से मैंने अपने देश अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया. यहां पर पाकिस्तान टीम और वर्ल्ड कप को लेकर काफी बातें हो रही है. मेरा मानना है कि हमारी नियत है ही नहीं कि खिलाड़ियों को निखारा जाए और उन्हें विकसित किया जाए."

 

ऐश्वर्या को लेकर कही ये बात

अब्दुल रज्जाक ने वीडियो में आगे कहा, "अगर आपकी सोच ये है कि मैं एश्वर्या राय बच्चन से शादी करूं और उसके बाद एक नेक और परहेज़गार बच्चा पैदा हो जाए, तो वो बिल्कुल नहीं हो सकता है. आपको पहले अपनी नियत ठीक करनी होगी." बता दें कि रज्जाक के इस घटिया टिप्पणी के बाद पूर्व पाकिस्तान कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी उनकी सराहना की और हंसते लगे. इसके अलावा उन्होंने तालियां भी मारी. शाहिद के अलावा उमर गुल ने भी उनकी सराहना की है. वहीं अब रज्जाक की ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस रज्जाक और अफरीदी की आलोचनी भी रहे हैं.

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का बेहद खराब प्रदर्शन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में काफी खराब प्रदर्शन किया है. इस प्रदर्शन के बाद से कप्तान बाबर आजम की आलोचनाए होने लगी हैं और साथ ही उन्हें कप्तानी पद से हटाने की भी मांग होने लगी है. वर्ल्ड कप में टीम ने अपने 9 मैचों में सिर्फ 4 जीत दर्ज की है, जबकि टीम को 5 मुकाबला में हार का सामना करना पड़ा है. इसके साथ ही टीम को वनडे में पहली बार अफगानिस्तान टीम के खिलाफ भी हारना पड़ा है. टीम इंडिया ने भी पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी. टीम ने अंक तालिका में 5वें स्थान पर खत्म किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement