Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheteshwar Pujara को 100वें टेस्ट से पहले पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र, जानें क्या बात हुई दोनों में 

Cheteshwar Pujara 100Th Test Ind Vs Aus: दिल्ली में चेतेश्वर पुजारा अपने करियर का 100वां टेस्ट खेलेंगे. खास मौके से पहले उन्होंने PM से भेंट की.

article-main

Cheteshwar Pujara Meets PM Modi Ahead Ind Vs Aus Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus Test) टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया 1-0 से आगे है. शुक्रवार से दूसरा टेस्ट दिल्ली में खेला जाना है और यह मैच टेस्ट स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा के लिए बहुत खास है. यह उनका 100वां टेस्ट होगा और इस कीर्तिमान को छूने से पहले उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. इस मुलाकात की तस्वीरें भी बीसीसीआई ने शेयर की है. पीएम मोदी ने भी खास मैच से पहले पुजारा को शुभकामनाएं दीं. इस मीटिंग के दौरान क्रिकेटर की पत्नी पूजा भी उनके साथ थीं. 

चेतेश्वर पुजारा के साथ पीएम मोदी ने की लंबी बातचीत
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान चेतेश्वर पुजारा की पत्नी पूजा भी उनके साथ थीं. कुछ दिन पहले ही कपल ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद पुजारा ने ट्वीट किया, प्रधानमंत्री से मिलकर बहुत खुश हूं. उनके साथ काफी अच्छी बातचीत हुई हैं. 

पीएम मोदी ने भी ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें भविष्य के लिए और 100वें टेस्ट मैच के लिए बधाई दी है. इस ट्वीट को बीसीसीआई ने भी रीशेयर किया है.

यह भी पढ़ें: इंजेक्शन लेते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट-रोहित टीम के अमिताभ और धर्मेंद्र, 5 खुलासे जान हैरान रह जाएंगे

दिल्ली के मैदान पर पुजारा से बड़ी पारी की उम्मीद
बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट स्पेशलिस्ट ने शतक लगाकर अपने फॉर्म में लौटने का सबूत दे दिया है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में वह सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए थे. अब फैंस को उम्मीद है कि दिल्ली में इस खिलाड़ी के बल्ले से अच्छे रन निकलेंगे. भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली है और दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले मैच में इसे 2-0 करने में रोहित शर्मा एंड कंपनी कोई कसर नहीं छोड़ेगी. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया का दिल्ली में भी निकलेगा दम, मैच वनर खिलाड़ी फिट होकर कर रहा वापसी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement