Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus 2nd Test: ऑस्ट्रेलिया का दिल्ली में भी निकलेगा दम, मैच विनर खिलाड़ी फिट होकर कर रहा वापसी 

Shreyas Iyer Fit For Delhi Test: ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज के दूसरे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. श्रेयस अय्यर अब फिट हैं.

article-main

Shreyas Iyer Ind Vs Aus 2ND Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Test) टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. 17 फरवरी, शुक्रवार से होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर है कि श्रेयस अय्यर फिट होकर टीम के साथ जुड़ रहे हैं. हालांकि प्लेइंग 11 में उन्हें मौका मिलता है या नहीं यह देखना होगा. अगर उन्हें प्लेइंग 11 में शामिल किया जाता है तो सूर्यकुमार यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है. बोर्ड की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि अय्यर ने सफलतापूर्वक अपना रीहैब पूरा कर लिया है. 

बीसीसीआई ने की श्रेयस के फिट होने की पुष्टि
बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर के फिट होने की घोषणा कर दी है. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अय्यर चोटिल हो गए थे और उन्हें रीहैब के लिए एनसीए भेजा गया था.

बीसीसीआई की ओर से जारी बयान में कहा गया, टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की पीठ की चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में उनका रिहैब सफलतापूर्वक हो गया है. बीसीसीआई की मेडिकल ने उन्हें फिट बताते हुए खेलने की मंजूरी दी है. श्रेयस बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी दूसरे टेस्ट से पहले नई दिल्ली में टीम में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें: Chetan Sharma Sting: फिटनेस के लिए इंजेक्शन लेते हैं खिलाड़ी, विराट-रोहित का झगड़ा, हैरान करने वाले 5 खुलासे

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा , मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, सूर्यकुमार यादव. 

यह भी पढ़ें: BCCI Game Over: कौन है वो खिलाड़ी जो बन रहा अपनों का दुश्मन? स्टिंग ऑपरेशन में उठा बड़े सवालों से पर्दा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement