trendingPhotosDetailhindi4075932

Chetan Sharma Sting Game Over: इंजेक्शन लेते हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी, विराट-रोहित टीम के अमिताभ और धर्मेंद्र, पढ़ें 5 बड़े खुलासे

BCCI Game Over: ज़ी न्यूज के एक्सक्लूसिव स्टिंग ऑफरेशन में बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने हैरान करने वाले खुलासे किए हैं.

बीसीसीआई के स्टिंग आपरेशन में कुछ ऐसे खुलासे सामने आए हैं जिससे पूरा देश हैरान है. बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच झगड़े से लेकर विराट कोहली और सौरव गांगुली विवाद के दौरान क्या हुआ था सब कुछ खुद मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने ही बताया है. इस एक्सक्लूसिव स्टिंग के सामने आने के बाद से क्रिकेट जगत में बवाल होना तय है. जानें 5 प्वाइंट में कौन से विवाद और हैरान करने वाले खुलासे सामने आए हैं.  

 

1.Ganguly And Virat Kohli Captaincy Controversy

Ganguly And Virat Kohli Captaincy Controversy
1/5

स्टिंग ऑपरेशन में चेतन शर्मा ने तत्कालीन प्रेसिडेंट सौरव गांगुली के विराट कोहली को फेवर करने के आरोपों पर कहा है कि यह सच नहीं है. असल बात यह है कि उन्होंने रोहित को बढ़ावा नहीं दिया बल्कि वह विराट कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे. 



2.Players Take Injections

Players Take Injections
2/5

सबसे हैरान करने वाली बात खिलाड़ियों के फिटनेस को लेकर आई है. चेतन शर्मा ने कहा कि खिलाड़ी फिट नहीं होते हैं और खेलने के लिए इंजेक्शन लेते हैं. 80% फिटनेस के साथ भी प्लेयर्स सेलेक्शन के लिए तैयार रहते हैं. प्राइवेट में इंजेक्शन लेकर खेलने आ जाते हैं. 



3.Virat Kohli Rohit Sharma Battle 

Virat Kohli Rohit Sharma Battle 
3/5

चेतन शर्मा ने स्टिंग ऑपरेशन में कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच में कोई झगड़ा नहीं है लेकिन तनाव है. दोनों ही खिलाड़ियों के बीच में इगो (अहम) का टकराव है. ऐसे कह सकते हैं कि दोनों बड़े फिल्म स्टार्स जैसे कि अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र की तरह हैं. 



4.Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah
4/5

स्टिंग ऑपरेशन में बुमराह को लेकर हैरान करने वाली बात सामने आई है. चेतन शर्मा ने कहा कि बुमराह की इंजरी गंभीर थी, वह झु भी नहीं सकते थे. फिर कुछ खिलाड़ी ऐसे होते हैं जो प्राइवेट में इंजेक्शन लेते हैं और खेलने चले आते हैं.



5.Hardik Pandya T20 Captain

Hardik Pandya T20 Captain
5/5

स्टिंग ऑपरेशन में इस बात की भी चेतन शर्मा ने पुष्टि की है कि हार्दिक पंड्या भारतीय टीम के अगले कप्तान हैं. उन्होंने कहा कि 2023 में उन्हें टी20 की कप्तानी दी जाएगी. 

अभिषेक कुमार (ज़ी मीडिया) की रिपोर्ट 



LIVE COVERAGE