Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 17 November: आज शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए होगा शुभ, यहां पढ़ें राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
article-main

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. राशिफल से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 17 नवंबर दिन शुक्रवार (17 November Ka Rashifal) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि (Aaj Ka Rashifal) के लिए क्या संयोग पैदा कर रही है इसके बारे में जानते हैं. चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन (Today Horoscope) कैसा रहेगा.

🌹--मेष राशि
उपाय-""ॐ श्री राजीव लोचनाय नमः ""

आज का दिन किसी सफेद वस्तु का दान करें, धनलाभ होगा और आत्मसम्मान में वृद्धि होगी. संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. परिवारिक कार्य में  भागदौड़ रहेगी.वैवाहिक जीवन एक ख़ूबसूरत बदलाभ से गुजरेगा.आपका मन कही घूमने जाने का कर सकता है. आज आपको सेहत का ध्यान देना जरुरी हैँ.स्वास्थ का पाया कमजोर रहेगा. 

🌹--वृषभ राशि
उपाय--""ॐ श्री हनुमते राम दूताय नमः"

आज आपके मन में कुछ नया सिखने अथवा करने की भावना रहेगी. आर्थिक दृष्टिकोण से संतुष्टी राहेगी . संपत्ति के बड़े सौदे लाभदायक रहेंगे. आप की समझ और अनुभव से भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. समय-समय पर घर के बुजुर्गों को समय दें.

🌹--मिथुन राशि
उपाय--"ॐ सूर्या नारायणाय नमः ""

आज लंबी यात्रा लाभ की जगाह खर्चीली रहेगी. दिन की शुरुआत में स्वभाव गरम रहेगा. दिनचर्या को बदलें. अपने करीबी लोगों से आज धोखा मिलने की पूरी संभावना है, सतर्क रहें. व्यय वृद्धि संभव है. मांगलिक आयोजनों की तैयारी में लगे रहेंगे.

🌹-कर्क राशि
उपाय--"ॐ श्री गणपतये नमः ""

आज अपने कपड़े रहन-सहन इन सबके अलावा अपने व्यवहार पर भी ध्यान दें. कई लोग आप से नाराज हैं. रुका हुआ धन प्रयास करने पर मिल सकता है. यात्रा, निवेश व नौकरी लाभ देंगे. तबादला हो सकता है, जो चिंताजनक रहेगा.आज लोभी प्रवृतियों लोगो से बचकर रहना होगा.वाहन चलाते समय सवधानी राखे .

🌹--सिंह राशि
उपाय--"ॐ कलीं केशवाय नमः ""

आज परिजनों का स्वास्थ्य नरम रह सकता है. लंबे समय से चले आ रहे लंबित कार्यों को आज गती मिलेगी. व्यावसायिक कार्यप्रणाली में परिवर्तन से लाभ बढ़ेगा. प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. वाणी पर नियंत्रण अति आवश्यक है.आज आर्थिक लाभ पाने के लिये ज्यादा परिश्रम करना पड़ेगा. 

🌹--कन्या राशि
उपय-"ॐ नमः शिवाय नमः ""

आज अचानक आपके घर पर कोई रिश्तेदार आ सकतें है .आज आप अपने काम पर ध्यान दें. दूसरों की निंदा करने से बचें. धार्मिक लाभ मिल सकता है, राजकीय सहयोग से कार्यसिद्धि होगी. व्यावसायिक यात्रा व भूमि निवेश लाभदायक रहेंगे. न्याय पक्ष में मजबूती आएगी.

🌹--तुला राशि
उपाय--"ॐ कलीं गोविन्दाय नमः ""

आज किसी बड़े प्रोजेक्ट की रूपरेखा बनेगी. दुकान-मकान के विवाद आपसी समझौते से हल होंगे. वाहन व मशीनरी आदि के प्रयोग में सावधानी रखें. परिजनों से विवाद से बचें. नए दोस्त बनेंगे. असहाय लोगों की मदद करें, उन्नति होगी.कार्य खेत्र पर सहजोगिता मिलेगा.सन्तानों की प्रगति से आत्मसंतोस होगा.

🌹--वृश्चिक
उपाय--"ॐ कलीं मधुसूदनाय नमः ""

आज समय निकाल कर थोडा समय अपने परिवार को दें. प्रेम-प्रसंग में सावधानी रखें, अन्यथा मान सम्मान को ठेस लग सकती है. कारोबार की बाधा दूर होकर कार्यसिद्धि होगी.आज धन कामने  के लिए आपको परिश्रम अधिक करना पढ़ेगा.आज भूलकर भी किसीको उधार ना दें.

🌹-धनु राशि
उपाय--"ॐ कलीं रामाय नमः ""

आज परिवार के आयोजनों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे. जीवनसाथी के साथ गलतफहमी के कारण विवाद संभव है. संपत्ति के बड़े सौदे संभव हैं, बड़ा लाभ होगा. दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं. दिन की शुरुआत में थोड़ा समय धर्म में दें.आज उत्तम भोजन के साथ गृहस्थ का सुख मिलेगा. संताओ के ऊपर खर्च करना पड़ेगा .

🌹--मकर राशि
उपाय-"ॐ कलीं केशवाय नमः ""

आज  कम समय में काम को पूरा करने की कोशिश कामयाब होगी. आज किसी असहाय की मदद जरूर करें. दूसरों के झगड़ों में न पड़ें उलझ सकते है. पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा.आज आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. यात्रा के योग हैँ.

🌹--कुम्भ राशि
उपाय--"ॐ सूर्य नारायणाय नमः ""

आज दिन की शुरुआत नए संकल्पों से होगी. परिवारजनों के साथ किसी आयोजन में शामिल होंगे. जितना हो सके उतना विवादों को टालें. आज किसी हनुमान मंदिर जा कर सिंदूर अर्पण करें और ध्वज अर्पण करें. विजय होगी.महिलाये आज वैसे तो शांति से आपने कार्य करेगी लेकिन किसी की टोका-टाकी से परेशान होकर उग्र रूप भी धर सकती है. सरकारी कार्य मे किसी की सहायता मिलने से आसानी होगी.

🌹-मीन राशि
उपाय--"ॐ कलीं कृष्णाय नमः ""

आज आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. यात्रा के योग टलेंगे.आज आपके सुख सुविधा में बढ़ोतरी वाला है. अच्छा व्यवहार आप के व्यक्तित्व को और निखार सकता है. किसी संत पुरुष के दर्शन संभव है. कारोबार और परिवार में सामन्जस्य स्थापित होगा. परिश्रम का फल पूर्ण रूप से मिलेगा. न्याय पक्ष मजबूत होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement