Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon से 60% डिस्काउंट पर खरीदें ये शानदार Blankets, जल्दी करें इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा

अगर आप नया Blanket लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Blankets पर Best Deals मिल रही हैं. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्दियों का मौसम शुरू हो चुका है और लोगों ने ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े खरीदना शुरू कर दिया है. Amazon पर बेहतरीन क्वालिटी की गर्म Blankets पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप कम पैसों में कड़ाके की ठंड से बचने के लिए बढ़िया Blankets लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां Blankets पर Best Deals मिल रही हैं. 

Blankets का इस्तेमाल आमतौर पर हर घर में किया जाता है. ठंड से बचने के लिए यह बहुत कारगर होता है. Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी के Blankets पर 66% तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 4,000 रुपये का Blanket 1,400 से भी कम दाम पर मिल रहा है. इनका मैटेरियल भी काफी अच्छा है. आइए आपको ऐसे Blankets के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं. 

BSB HOME Polyester Micromink Blanket


इस Blanket का Size 150x228 Cms है. सर्दियों में इस्तेमाल करने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. Amazon पर यह Blanket 66% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 3,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,349 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Selective Premium Super Soft Razai


Amazon पर यह 68% की छूट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 4,999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 1,599 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Amazon Basics Polyester Twin Sherpa Blanket


इस Blanket की कीमत 3,700 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 52% डिस्काउंट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 1,789 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Butterthief Cozy Super Soft Warm Blanket

 


 यह Blanket 33% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 1,999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 1,349 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement