Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Lok Sabha Elections 2024: ओमप्रकाश राजभर के बदले सुर, मुस्लिमों से बोले ' आपका दर्द हमारा दर्द, हम मजबूरी में कमल के साथ'

Lok Sabha Elections 2024: ओमप्रकाश राजभर की पार्टी SBSP ने उत्तर प्रदेश में भाजपा के साथ गठबंधन किया हुआ है और खुद वे राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. इसके बावजूद ऐसा बयान आया है.

Latest News
article-main

Omprakash Rajbhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश में अभी महज 16 सीट पर ही लोकसभा चुनाव हुए हैं, जबकि 64 सीटों पर अभी मतदान होना बाकी है. इसके बावजूद प्रदेश में भाजपा के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रहे ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के सुर चुनावों के बीच ही अचानक बदल गए हैं. राज्य सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद संभाल रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के मुखिया राजभर ने BJP के साथ गठबंधन को राजनीतिक मजबूरी बताया है. राजभर का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे एक कार्यक्रम के मंच पर मौजूद हैं. राजभर का यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मऊ शहर के मुसाफिरखाने में मुस्लिम समुदाय के एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है. कार्यक्रम में राजभर ने कहा, भाजपा के साथ जाना हमारी मजबूरी है. हमने पॉलिटिकल पॉवर पाने के लिए भाजपा से समझौता किया है. डॉ. भीमराव अंबेडकर ने भी कहा है कि political power is the Master key. हम भाजपा के कमल पर चुनाव नहीं लड़ते हैं.

मुस्लिम समुदाय से कहा, 'आपका और हमारा दर्द एक'

राजभर ने कार्यक्रम में मौजूद मुस्लिम समुदाय के लोगों को लुभाने की कोशिश की. उन्होंने मुस्लिम समुदाय से कहा, हमारा और आपका दर्द एक ही है. हम आप सोच रहे होंगे कि हम मंत्री हो गए हैं, लेकिन हम गरीब परिवार से ही ऊपर उठे हैं. हम बहुत बड़े मंत्री नहीं हैं. हमने राजनीतिक ताकत हासिल करने के लिए भाजपा से समझौता किया है, लेकिन हम भाजपा के कमल पर नहीं बल्कि छड़ी के निशान पर चुनाव लड़ते हैं.

जिला पंचायत अध्यक्ष से कहलवाया खुद को मालिक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में ओमप्रकाश राजभर अपने मंत्री पद की ताकत भी दिखाते हुए दिख रहे हैं. उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय से खुद को उनका मालिक कहलवाया. बता दें कि राजभर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार में पंचायतीराज मंत्री हैं, जिनके तहत सभी ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत से लेकर जिला पंचायत तक आती है. उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज राय को इशारा करके खड़ा कराया. मनोज राय हाथ जोड़कर खड़े हुए. इसके बाद राजभर ने उनकी तरफ इशारा करते हुए कहा, इन पर जिले की जिम्मेदारी है और इनका मालिक कौन है? राजभर के इतना पूछने पर हाथ जोड़े हुए ही मनोज राय बोले, आप ही हैं. यह वीडियो घोसी शहर का बताया जा रहा है. 

अपने बेटे को बताया शेर का बेटा

ओमप्रकाश राजभर ने घोसी शहर में भी लोगों को संबोधित किया. उन्होंने अपने बेटे अरविंद राजभर का जिक्र किया और कहा, वह जब चाहता है प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और मुख्यमंत्री से मिलकर चला आता है, जबकि वह किसी सदन का सदस्य नहीं है. ऐसा वो अपने बाप की बदौलत कर रहा है. अरविंद राजभर शेर का बेटा है, सियार का नहीं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement