Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Accident: बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे, 3 की मौत

Bikaner Guwahati Express Derails: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में ट्रेन हादसा हुआ है. यहां ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर गए हैं.

article-main

Image Credit- Zee News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी. बंगाल में बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है. यहां के जलपाईगुड़ी में बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. हादसे में अभी तक 3 लोगों के मारे जाने की खबर है. हालांकि यह आंकड़ा बढ़ने की संभावना है. Zee News की रिपोर्टर पूजा मेहता से मिली जानकारी के अनुसार, ये हादसा शाम करीब 5 बजे हुआ.

हादसे के वक्त बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस पटना से गुवाहाटी की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि ट्रेन के अंदर अभी भी लोग फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. रेलवे की तरफ से हेल्पलाइन के रूप में दो नंबर (03612731622, 13612731623) जारी किये गए हैं.

रेलवे के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, हादसे के वक्त ट्रेन में 1200 से अधिक यात्री सवार थे, जिनमें से करीब 700 यात्री राजस्थान के थे.जलपाईगुड़ी जिला मजिस्ट्रेट ने बताया कि तीन यात्रियों की मौत हो गई है और 10-12 लोग घायल हैं.

गुवाहाटी में पूर्वोत्तर प्रांतीय रेलवे (एनएफआर) के एक प्रवक्ता ने कहा कि दुर्घटना एनएफआर के अलीपुरद्वार संभाग के अंतर्गत एक इलाके में शाम करीब पांच बजे हुई. उन्होंने कहा कि दुर्घटना अलीपुरद्वार जंक्शन से 90 किलोमीटर से अधिक दूरी पर हुई. प्रवक्ता ने कहा, ''दुर्घटना राहत ट्रेन और एक मेडिकल टीम घटनास्थल के लिये रवाना हो गई है. हम विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं.'' 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement