Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs AUS Final: टीम इंडिया की हार पर पीएम मोदी ने दिया संदेश, कुछ इस तरह बढ़ाया खिलाड़ियों का हौसला 

PM Modi Reaction On Team India Defeat: टीम इंडिया क्रिकेट विश्व कप 2023 का खिताबी मुकाबला अपने नाम नहीं कर पाई और 6 विकेट से करारी हार मिली है. इस हार के बाद निराश भारतीय खिलाड़ियों का मनोबल पीएम नरेंद्र मोदी ने बढ़ाया. 

article-main

PM Modi Post For Team India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के अहमदाबाद में रविवार (19 नवंबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच खेला गया. हालांकि, नतीजे भारतीय टीम के अनुकूल नहीं रहे और 6 विकेट से मेहमानों ने मुकाबला अपने नाम कर लिया है. इस हार के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी बुरी तरह से निराश नजर आ रहे थे और कप्तान रोहित शर्मा तो मैदान से ही रोते हुए पवेलियन लौटते दिखाई दिए. इस हार के बाद भारतीय फैंस भी बुरी तरह से निराश हैं. हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम का हौसला बढ़ाया और कहा कि पूरा भारत अपने खिलाड़ियों के साथ खड़ा है. ऑस्ट्रेलिया ने इस जीत के साथ छठी बार फाइनल मुकाबला अपने नाम किया है. 

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की हार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया आई है. पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप के दौरान आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प बेहतरीन था. आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेला और पूरे देश को आपकी उपलब्धियों पर गौरव है. हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं.' पीएम मोदी के पोस्ट पर रिएक्शन की भरमार आ गई है. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया नहीं, भारत जीतता वर्ल्डकप 2023 का खिताब, अगर रोहित की टीम न करती ये गलती

हार के बाद फूट-फूटकर रोए कप्तान रोहित शर्मा 
फाइनल में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा बुरी तरह से निराश थे और मैदान से ही रोते हुए वापस लौटे थे. उन्होंने मैच के बाद कहा, ‘आज का नतीजा भले ही पक्ष में नहीं रहा लेकिन हम जानते हैं कि आज हमारा दिन अच्छा नहीं रहा. मुझे अपनी टीम पर गर्व है और हमने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है.' मैच में मिली हार ने खिलाड़ियों का दिल तोड़ दिया और विराट कोहली, मोहम्मद सिराज समेत दूसरे खिलाड़ी गमगीन नजर आ रहे थे. 

ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार खिताब अपने नाम किया 
ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 6 विकेट से भारत को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है. ऑस्ट्रेलिया ने छठी बार ट्रॉफी जीती है और इससे पहले साल 2015 में माइकल क्लार्क की कप्तानी में न्यूजीलैंड को हराकर खिताब जीता था. ट्रेविस हेड को फाइनल में अपनी शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला जबकि विराट कोहली को प्लेयर आऑ द टूर्नामेंट का खिताब मिला. भारतीय टीम का सफर उप-विजेता के तौर पर खत्म हो गया.

यह भी पढ़ें: इस साल दूसरी बार ट्रेविस हेड ने भारत के आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement