Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravi Kana Arrest: स्क्रैप माफिया रवि काना गर्लफ्रेंड काजल झा के साथ थाईलैंड से अरेस्ट 

Ravi Kana Arrest: स्क्रैप और सरिया की तस्करी, गैंग रेप और हत्या की साजिश समेत कई मामलों में आरोपी रवि काना के थाईलैंड से अरेस्ट होने का दावा किया जा रहा है.

Latest News
article-main

स्क्रैप माफिया रवि काना गर्लफ्रेंड काजल झा के साथ अरेस्ट हुआ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नोएडा (Noida) का चर्चित स्क्रैप माफिया रवि काना (Ravi Kana) अपनी महिला मित्र काजल झा के साथ काफी समय से फरार चल रहा था. सोशल मीडिया पर उसके थाईलैंड से अरेस्ट होने की तस्वीरें वायरल हैं. हालांकि, अब तक नोएडा पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. जनवरी 2024 में दोनों के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट सर्कुल नोटिस जारी किया था. उस वक्त से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि रवि और काजल दोनों थाईलैंड फरार हो गए हैं. 

कई मामलों में आरोपी है Ravi Kana 
रवि काना पर नोएडा (Noida) और ग्रेटर नोएडा समेत यूपी और हरियाणा में कई केस दर्ज हैं. उसकी पत्नी मधु काना को पुलिस 14 और गुर्गों के साथ पहले ही अरेस्ट कर चुकी है. इसके अलावा, 100 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति भी जब्त की गई है. नोएडा पुलिस ने रवि काना और काजल से जुड़े केस की फाइल थाईलैंड पुलिस के साथ शेयर की थी. 


यह भी पढ़ें: 'मुस्लिमों को वोट देना हो तो दें पर हम सच बोलेंगे', कांग्रेस मेनिफेस्टो पर क्या सब बोले केशव प्रसाद मौर्य


रवि काना के खिलाफ गैंग रेप का केस दर्ज 
रवि काना के ऊपर गैंग रेप का भी एक केस दर्ज किया जा चुका है. 500 पन्नों की चार्जशीट भी जिला अदालत में उसके खिलाफ दर्ज की गई थी. इसमें गैंग रेप के अलावा उसके सारे काले कारनामों की लिस्ट दी गई है. उसकी गर्लफ्रेंड काजल सहयोगी को भी बराबर का हिस्सेदार बताया गया है.


यह भी पढ़ें: दूसरे फेज को लेकर बढ़ा सियासी घमासान, इस विधायक ने कर दी राहुल गांधी के 'DNA टेस्ट' की मांग  


भाई की हत्या के बाद बना अपराध का सरगना 
रवि काना के भाई हरेंद्र प्रधान की हतया साल 2015 में हुई थी. उस वक्त वह गौतम बुद्ध नगर का सबसे चर्चित हत्याकांड बना था. इसके बाद ही रवि स्क्रैप और सरिया की तस्करी में लगा और उसने कई अपराध अंजाम भी दिए. 8 ही साल में वह कई मामलों में वॉन्टेड अपराधी बन गया.

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement