Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें, Shailesh Lodha ने Asit Modi के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जानें मामला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर Asit Kumarr Modi के खिलाफ Shailesh Lodha ने बड़ा कदम उठाया है. खबरों की मानें तो शैलेश ने अपना बकाया पाने के लिए कानूनी रास्ता अपनाया है. आगे पढें क्या है पूरा मामला.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के मेकर्स की बढ़ीं मुश्किलें, Shailesh Lodha ने Asit Modi के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, जान��ें मामला

Shailesh Lodha & Asit Kumarr Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहता है. बीते कुछ समय में कई अहम किरदारों ने शो को अलविदा कह दिया था. इसमें से एक नाम है 'मेहता साहब' (Mehta Sahab) का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का जिन्होंने कुछ महीने पहले शो से बाहर होने का फैसला लिया था. हाल ही में खबर आई है कि शैलेश ने शो के मेकर्स की तरफ से बकाया ना मिलने पर कानूनी रास्ता लेने का फैसला किया है. जानें पूरा मामला आखिर है क्या.

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता उर्फ मेहता साहब की भूमिका निभाई थी. कई सालों तक इसका अहम हिस्सा रहने के बाद, उन्होंने कथित तौर पर निर्माता के साथ अनबन के कारण TMKOC छोड़ दिया था. इस साल की शुरुआत में यह खबर आई थी कि लोढ़ा अपना बकाया चुकाने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि उन्होंने कानूनी रास्ता अपनाने का मन बना लिया है.

दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शैलेश ने शो के मेकर्स की तरफ से बकाया पैसा ना मिलने पर कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया है. मार्च में, अभिनेता ने कथित तौर पर निर्माता असित कुमार मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और उनके प्रोडक्शन हाउस पर मुकदमा दायर किया है. लोढ़ा नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) पहुंचे और सेक्शन 9 के तहत कॉरपोरेट इनसॉल्वेंसी रेजोल्यूशन शुरू किया क्योंकि असित ने उन्हें भुगतान नहीं किया था.

ये भी पढ़ें: TMKOC: पुराने Mehta Sahab एक एपिसोड के लिए लेते थे लाखों की फीस, फिर भी छोड़ा शो, बताई वजह

 बीते दिनों खबर आई थी कि TMKOC छोड़ने के 6-7 महीने बाद भी शैलेश लोढ़ा की पेमेंट क्लियर नहीं हुई थी. यही नहीं, इस मामले को लेकर कहा जा रहा था कि शैलेश ने कई बार शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) से बात करने की कोशिश की पर उनका इस ओर कोई ध्यान नहीं था. 

ये भी पढ़ें: TMKOC छोड़ने के बाद पुराने Mehta Sahab ने ले लिया सन्यास? इस फोटो ने फैंस को चौंकाया

मेहता साहब का रोल निभाने के लिए शैलेश लोढ़ा मोटी रकम चार्ज करते थे. वो एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये लेते थे. खबर थी कि वो पैसों की वजह से ही शो से अलग हुए थे. हालांकि उन्होंने इस बात का खंडन किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement