Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शैलेश लोढ़ा ने आखिर बता ही दी शो छोड़ने की वजह, असित मोदी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Sailesh Lodha ने TMKOC छोड़ने की वजह को लेकर खुलासा किया है. इसके साथ ही एक्टर ने बातों ही बातों में एक बार फिर असित मोदी पर निशाना साधा है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे फेमस कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) करीब 15 सालों से अपने दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. हालांकि, बीते कुछ समय से शो को लेकर कई तरह की बातें सामने भी आ रही हैं. ये सिलसिला शुरू हुआ TMKOC में 'तारक मेहता' का किरदार निभाने वाले  शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) के अचनाक से शो को छोड़ देने के बाद. शो छोड़ने के बाद से ही शैलेश लोढ़ा और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Kumarr Modi) के बीच कुछ अनबन देखने को मिल रही है. दोनों इशारों ही इशारों में एक-दूसरे पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. इस बीच शैलेश लोढ़ा ने अपने शो छोड़ने की वजह को लेकर खुलासा किया है. 

एक्टर हाल ही में एक साहित्यिक कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कई खूबसूरत कविताएं सुनाईं. इस दौरान जब कवि और एक्टर से पूछा गया कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल क्यों छोड़ दिया? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'जो छूट गया, उसके बारे में क्या? आप मेरी बात इशारों में समझें. किताब छापने वाले पब्लिशर हीरे की अंगूठी पहनकर घूम रहे हैं और लेखक को अपनी ही किताब छपवाने के लिए पैसे देने पड़ रहे हैं. जब दूसरों की प्रतिभाओं से कमाने वाले व्यापारी लोग खुद को उनसे बड़ा समझने लगें, तब उन्हें बताना चाहिए कि आप दूसरों की काबिलियत से कमा रहे हो.'

यह भी पढ़ें- TMKOC में हुई 'नए टप्पू' की गर्लफ्रेंड की एंट्री, बहू को देख ऐसा रहा Jethalaal और चंपक चाचा का रिएक्शन

एक्टर ने बातों ही बातों में निशाना साधते हुए आगे कहा, 'मैं वो हूं जिसने आवाज उठाई. दुनिया का कोई पब्लिशर किसी लेखक से बड़ा नहीं हो सकता. दुनिया का कोई प्रोड्यूसर किसी अभिनेता से बड़ा नहीं हो सकता. दुनिया का कोई निर्माता किसी निर्देशक या अभिनेता/अभिनेत्री से बड़ा नहीं हो सकता. मैं कवि और अभिनेता हूं. जब-जब कुछ ऐसा कुछ किया जाएगा, जो मेरे कवि या अभिनेता होने पर या मेरे विचारों पर हावी होने की कोशिश करेगा तो मेरा ज्वालामुखी फटेगा.'

बता दें कि इससे पहले हाल ही में खबर आई थी कि शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद मेकर्स ने अभी तक उनकी पेंडिग फीस नहीं दी है. हालांकि, बाद में इसे लेकर सफाई देते हुए मेकर्स की ओर से कहा गया कि एक्टर ने अब तक सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स पर साइन नहीं किए हैं इसी के चलते पेमेंट डीले हुई है. 

यह भी पढ़ें- TMKOC: दुल्हनिया संग कॉक्टेल पार्टी में नजर आए 'मेहता साहब', तस्वीरें हुईं वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement