Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Malaika Arora के बर्थडे पर रोमांटिक हुए Arjun Kapoor, गर्लफ्रेंड संग बाहों में बाहें डाले शेयर की तस्वीर

Malaika Arora Birthday: बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor की विश पर मलाइका ने बरसाया प्यार, वायरल हुई रोमांटिक फोटो.

Latest News
article-main

Arjun Kapoor Wish Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा के बर्थडे पर अर्जुन कपूर ने किया विश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 50वां जन्मदिन (Malaika Arora Birthday) मना रही हैं. इस खास मौके पर उन्हें फैंस के साथ- साथ इंडस्ट्री के दोस्तों से भी ताबड़तोड़ विशेज मिल रही हैं. हालांकि, इस स्पेशल दिन पर मलाइका को सबसे खास बर्थडे विश (Birthday Wish) मिली बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से. अर्जुन ने अपने सोशल अकाउंट पर मलाइका के साथ एक रोमांटिक फोटो (Arjun Malaika Romantic Photo) शेयर की है और इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए बर्थडे विश लिखी है. एक्टर के इस पोस्ट पर मलाइका ने प्यार भरा कमेंट भी किया है.

अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका के बर्थडे से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में अर्जुन ने मलाइका के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में अर्जुन, मलाइका को बाहों में लिए कुछ गाते दिखाई दे रहे हैं और इस रोमांटिक मोमेंट पर मलाइका शर्माती नजर आ रही हैं. अर्जुन ने ब्लैक रंग का आउटफिट पहना है और मलाइका व्हाइट ट्रेडिशनल ड्रेस में दिख रही हैं. इस फोटोज में दोनों की कमाल की कैमिस्ट्री फैंस को खूब भा रही है. यहां देखें वायरल हो रही अर्जुन- मलाइका की ये तस्वीर-

ये भी पढ़ें- Salman Khan और Arjun Kapoor की दुश्मनी खत्म, एक पोस्ट ने किया कमाल? जानें क्यों शुरू हुआ था बवाल

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में मलाइका के लिए बर्थडे विश लिखी है. उन्होंने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे बेबी!!! ये तस्वीर हमारे रिश्ते को बयां करती है. तुम मुस्कुराहट, आनंद और रोशनी लाती हो और मैं सारी मुश्किलों में तुम्हारा सहारा बनकर खड़ा रहूंगा'. अर्जुन की विश पर मलाइका ने कमेंट किया है. उन्होंने बॉयफ्रेंड के प्यार भरे बर्थडे पोस्ट पर लिखा- 'लव यू'. इस फोटो पर कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट कर मलाइका को विश किया है.

ये भी पढ़ें- Arjun Kapoor ने मलाइका अरोड़ा के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, ब्रेकअप की खबरों पर यूं लगाया लगाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement