Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kiara Advani की हाई हील्स बनी मुसीबत, स्टेज पर हुईं ऊप्स मोमेंट की शिकार, वीडियो वायरल

कियारा आडवाणी(Kiara Advani) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेज पर गिरने वाली होती हैं. हालांकि वह किसी भी तरह से खुद को संभालने में कामयाब रहती हैं.

Latest News
article-main

Kiara Advani Arjun Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कियारा आडवाणी(Kiara Advani) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह अक्सर ही किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में कियारा आडवाणी को ईशा अंबानी(Isha Ambani) के ब्यूटी प्रोडक्ट लॉन्च के दौरान देखा गया था. इस दौरान उनके साथ करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) भी नजर आए थे. इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कियारा गिरने वाली थी.

दरअसल, सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में कियारा स्टेज पर खड़े होकर मीडिया कर्मी और वहां सामने बैठे लोगों से बात करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने लाइट ग्रीन सैटिन सिल्क आउटफिट पहना हुआ है और इसके साथ ही बालों को बांधा हुआ है. हालांकि स्टेज पर अर्जुन को गले लगाने के दौरान कियारा का पैर उनके आउटफिट के ट्राउजर पर अटक जाता है,और पैर पूरी तरह से मूड जाता है,  जिसके कारण वह स्टेज पर लड़खड़ा जाती हैं. एक्ट्रेस इस दौरान हाई हील्स पहने हुए थीं, जिसके कारण उनका बैलेंस बिगड़ गया था. 

अर्जुन कपूर ने की कियारा की मदद

वायरल वीडियो में कियारा के पैर लड़खड़ाने के कारण वह करीना के ऊपर गिरने वाली होती हैं. हालांकि वह बेहद ग्रेस के साथ खुद को संभालने में कामयाब होती हैं. वहीं,  अर्जुन कपूर ने भी तुरंत उनका हाथ थाम लिया था, ताकी वह वहां पर गिर न जाए. एक्ट्रेस ने खुद को संभालते हुए कैमरे के आगे एक प्यारी सी स्माइल दी. 

ये भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha: एक बार फिर बनेगी Kartik Aaryan-Kiara Advani की जोड़ी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

फैंस ने की कियारा की तारीफ

वहीं, इस वायरल वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उसका पैर बुरी तरह से मुड़ गया,लेकिन मुझे अच्छा लगा कि उसने इसे इतनी खूबसूरती से संभाल लिया. वहीं, अन्य ने लिखा- मुझे यकीन है कि उसके पैर में कम से कम एक सप्ताह तक दर्द रहेगा. देखो यह कैसे मुड़ गया. एक और यूजर ने लिखा- बहुत खूबसूरती से उसने संभाल लिया. एक और यूजर ने लिखा- अर्जुन ने जिस तरह से तुरंत उसे अपना हाथ दिया. 

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan की Jawan में कियारा आडवाणी ने मारी एंट्री? जानें क्या है एक्ट्रेस का रोल

इन फिल्मों में नजर आएंगी कियारा

आपको बता दें कि कियारा हाल ही में फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन थे. वहीं, इसके बाद वे जल्द ही राम चरण के साथ केसी 15 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी कई फिल्में फिलहाल लाइन में है. वहीं, अर्जुन को आखिरी बार फिल्म कुट्टे में देखा गया था. इसके अलावा करीना फिल्म जाने जान में नजर आने वाली हैं, जो कि 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement