Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Satyaprem Ki Katha: एक बार फिर बनेगी Kartik Aaryan-Kiara Advani की जोड़ी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) एक बार फिर Satyaprem Ki Katha की कथा में बतौर जोड़ी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी होने वाली है. इससे पहले दोनों भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आए थे.

Latest News
Satyaprem Ki Katha: एक बार फिर बनेगी Kartik Aaryan-Kiara Advani की जोड़ी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Kartik Aaryan and Kiara Advani : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) की रिलीज का ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म अगले साल 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. समीर विदवान्स के डायरेक्शन में बन रही फिल्म एक म्यूजिकल लव स्टोरी होगी. ऐसा दूसरी बार होगा जब कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इससे पहले कियारा और कार्तिक को ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2  (Bhool Bhulaiyaa 2) में देखा गया था, जिसे इस साल की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक माना जा रहा है.
  
इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा को लेकर भी अपडेट सामने आए थे. बीते दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा के फर्स्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया था. कार्तिक आर्यन की फिल्म, जो इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी, अब यह अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. ​​​​​​यहां एक बात बताना जरूरी हो जाता है कि कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा, करण जोहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ क्लैश करने वाली है.

 

ये भी पढें - Shahrukh Khan ने कार्तिक आर्यन को लगाया गले, दोनों की शानदार मुलाकात का वीडियो वायरल   

इस बात से सभी वाकिफ हैं कि करण जौहर और कार्तिक आर्यन के बीच संबंध कुछ ठीक नहीं हैं. क्या ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि जो फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी उसे जानबूझकर फरवरी में रिलीज किया जाएगा? हालांकि, इस बारे में अभी जाहिर नहीं हो पाया है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे क्यों बढ़ाई गई?

'भूल भुलैया 2' के सुपरहिट होने के बाद कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी बुलंदियों पर हैं. अब फिल्म निर्माता भी कार्तिक आर्यन के ऊपर अपना विश्वास जता रहे हैं. अपने दम पर फिल्मों को हिट कराने का माद्दा रखने वाले कार्तिक आर्यन क्या करण जोहर किस फिल्म को टक्कर दे पाएंगे? ये आने वाला वक्त बताएगा.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन सत्यप्रेम की कथा और शहजादा के अलावा, फ्रेडी, कैप्टन इंडिया और कबीर खान की एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. वहीं कियारा हाल ही में फिल्म जुग-जुग जीयो में नजर आईं थी. वह एक फिल्म में विक्की कौशल के साथ भी स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement