Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Arjun Kapoor ने लेडीलव Malaika Arora के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, ब्रेकअप की खबरों पर यूं लगाया लगाम

Arjun Kapoor और Malaika Arora ने एक बार फिर अपने ब्रेकअप वाली खबरों पर विराम लगा दिया है. एक्टर ने लेडीलव की झलक शेयर किया है जो काफी वायरल हो रही है.

Latest News
article-main

Arjun Kapoor and Malaika Arora 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंंदी: बॉलीवुड के हॉट कपल मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) सालों से लोगों के फेवरेट हैं. दोनों पार्टीज से लेकर इवेंट्स और डेट पर साथ में स्पॉट हो जाते हैं. कपल एक दूसरे को बीते पांच सालों से डेट कर रहे हैं. हालांकि बीते दिनों कपल के ब्रेकअप ( Arjun Kapoor and Malaika Arora breakup) की खबरें तेजी से सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं पर जल्द ही दोनों ने इन अफवाहों को लगाम लगा (Arjun Kapoor and Malaika Arora patchup) दी है और फिर से साथ नजर आने लगे हैं. 

अर्जुन कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ अपनी डेट नाइट की एक झलक शेयर की है. एक्टर ने इंस्टा स्टोरी पर एक छोटा से वीडियो शेयर किया है जिसमें मलाइका नजर आईं. दोनों किसी रेस्टोरेंट में साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इसमें एक्टर ने लिखा कि मलाइका अपना संडे एन्जॉय कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: मलाइका और अर्जुन का हो गया ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने कही ये बात

इस क्लिप में एक्ट्रेस एक फ्रेंड के साथ ड्रिंक टोस्ट करती नजर आईं. जबकि अर्जुन उन्हें क्लिक कर रहे थे. वो मुंबई के एक नए लैटिन अमेरिकी रेस्तरां में समय बिता रहे थे. इसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि उन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और वो फिर से कपल गोल्स देते नजर आते रहेंगे. 

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप की खबरों पर Malaika Arora और Arjun Kapoor ने लगाया फुल स्टॉप, देर रात थिएटर के बाहर दिखे साथ

बता दें कि मलाइका और अर्जुन को डेट करते हुए लंबा वक्त हो गया है और दोनों अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. बीते दिनों उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं. सोशल मीडिया पर तेजी से ये अफवाह फैल रही थी और दिन-ब-दिन मजबूत होती जा रही थी. इस शॉकिंग खबर ने लोगों को हैरान कर दिया था पर वक्त रहते कपल ने मोर्चा संभाला और साफ तौर पर तो नहीं पर इशारों में बता दिया कि उनके बीच सबकुछ ठीक है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement