Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ब्रेकअप की खबरों पर Malaika Arora और Arjun Kapoor ने लगाया फुल स्टॉप, देर रात थिएटर के बाहर दिखे साथ

मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को ब्रेकअप की उड़ रही अफवाहों के बीच हाल ही में एक साथ स्पॉट किया गया है, जिसके बाद दोनों के फैंस काफी खुश हैं.

Latest News
article-main

Malaika Arora Arjun Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं. दोनों को अक्सर ही बड़े इवेंट्स और डेट के लिए साथ देखा जाता रहा है. कपल एक दूसरे को बीते पांच सालों से डेट कर रहे हैं. हालांकि इन दिनों दोनों को लेकर ब्रेकअप की खबरें लगातार सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि कपल ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. इस बीच ये भी खबर आई थी कि मलाइका ने अर्जुन की तीनों बहनों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है. हालांकि इन खबरों के बीच कपल को एक बार फिर से साथ देखा गया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस दौरान अर्जुन और मलाइका एक साथ नजर आ रहे हैं. कपल मूवी थिएटर से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, मलाइका ने ऑल व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हल्का मेकअप किया है और अपने बालों की पोनी बनाई हुई है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने हाथ में ब्लैक एंड व्हाइट स्लिंग बैग लिया है. वहीं, अर्जुन कपूर ग्रीन कलर की हुडी और ग्रे ट्राउजर में नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैप लगाई है. कपल एक साथ बेहद अच्छे लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Arjun Kapoor Wedding: मलाइका ने कर दी हां, खूबसूरत फोटो शेयर कर किया बड़ा ऐलान?

मलाइका अर्जुन को साथ देख फैंस हुए खुश

वहीं, अर्जुन और मलाइका को एक साथ देखकर उनके फैंस बेहद खुश है. इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- हां जी ब्रेकअप की अफवाह उड़ाने वालों, आ गया स्वाद. वहीं, अन्य ने लिखा- यह देखकर खुशी हुई कि उनका ब्रेकअप नहीं हुआ है. एक और यूजर ने लिखा- आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora और Arjun Kapoor के बीच बढ़ी दरार, एक्ट्रेस ने दिया ब्रेकअप का एक और हिंट?

ब्रेकअप की खबरों पर लगा विराम

वहीं, आपको बता दें कि दो दिन पहले भी मलाइका ने अपने डॉगी के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर अर्जुन ने कमेंट किया था.  उसके बाद भी कई यूजर्स लगातार दोनों के ब्रेकअप को लेकर सवाल करते हुए नजर आए थे. वहीं, इस वायरल वीडियो के बाद चल रही ब्रेकअप की अफवाहों पर विराम लग गया है. बता दें कि मलाइका और अर्जुन को डेट करते हुए लंबा वक्त हो गया है और दोनों अक्सर ही एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement