Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Singham Again में हुई Arjun Kapoor की एंट्री, खून पीने वाले विलेन का लुक देखकर कांप गए फैंस

Singham Again से एक और स्टार का नाम जुड़ गया है. Arjun Kapoor इस फिल्म में निगेटिव रोल में दिखाई दे रहे हैं. उनका पहला लुक इंटरनेट पर हलचल मचा रहा है.

Latest News
article-main

Arjun Kapoor entry in Singham Again

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इस बीच हाल ही में बॉलीवुड की एक मल्टीस्टारर फिल्म सुर्खियों में आ गई है. ये फिल्म है रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' (Singham Again), एक-एक करते फिल्म में कई बड़े स्टार शामिल हो गए हैं और अब इस फिल्म के विलेन की पहली झलक सामने आ गई है. 'सिंघम अगेन' में अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) खूंखार विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. उनका पहला लुक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शेयर किया है, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए हैं. अर्जुन ऐसे लुक में पहली बार दिखाई दिए हैं.

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' (Singham Again) से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अनाउंस किया है कि फिल्म में उनके जिगरी दोस्त अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी नजर आने वाले हैं. ऐलान के साथ-साथ अर्जुन का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है, जिसमें एक्टर कभी गुस्से में तो कभी खून से सने दिखाई दे रहे हैं. सामने आई दो तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि फिल्म में अर्जुन एक खूंखार विलेन का रोल निभाते नजर आने वाले हैं. यहां देखें वायरल हो रहा अर्जुन का धमाकेदार फर्स्ट लुक- ये भी पढ़ें- 2024 में Arjun Kapoor से शादी करेंगी Malaika? एक्ट्रेस ने वैडिंग प्लान पर किया खुलासा

इस पोस्ट को शेयर करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा- 'MY BABA BADDEST'. अभी अर्जुन के रोल से जुड़ी ज्यादा अपडेट्स सामने नहीं आई है. बता दें कि फिल्म में रणवीर, अर्जुन के अलावा जैकी श्रॉफ, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर, विक्की कौशल और दीपिका पादुकोण जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की तगड़ी स्टारकास्ट देखकर फैंस की एक्साइटमेंट पहले ही सातवें आसमान पर पहुंच गई है. ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement