Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Lady Killer में दिखा अर्जुन-भूमि का इंटेस रोमांस, प्यार-अवैध संबंध से लेकर फिल्म में होगा ये जबरदस्त सस्पेंस

अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) अपनी आने वाली थ्रिलर मर्डर फिल्म द लेडी किलर(The Lady Killer) का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया है.

Latest News
article-main

The Lady Killer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) अपनी आने वाली थ्रिलर मर्डर फिल्म द लेडी किलर(The Lady Killer) की रिलीज को तैयार है. यह पहली बार है जब अर्जुन और भूमि एक साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फिल्म ने निर्माताओं ने हाल ही में इसका काफी इंटरेस्टिंग और धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया है. जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. वहीं, 

दरअसल, रविवार को अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर स्टार फिल्म द लेडी किलर का निर्माताओं ने ट्रेलर जारी किया है. ट्रेलर में दिखाया है कि अर्जुन दरवाजा खोलते हैं और कोई उन्हें गोली मारता है. उसके बाद आगे दिखाया जाता है कि अर्जुन किसी महाराजा के यहां उनसे मिलने जाते हैं और उस दौरान भूमि दरवाजे पर खड़ी होती हैं और सवाल करती हैं कि किससे मिलने आए हो. इस मुलाकात के बाद दोनों के बीच रोमांस की शुरुआत होती है. ट्रेलर में दिखाया जाता है कि कैसे लस्ट, गुस्सा और प्यार उन्हें एक खतरनाक सफर की ओर धकेलता है, जो कि उन्हें किसी की हत्या तक ले जाता है. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि किसी का कत्ल होता है और अर्जुन भूमि उसके संदिग्ध बनते हैं. 

ये भी पढ़ें- Malaika Arora Arjun Kapoor Wedding: मलाइका ने कर दी हां, खूबसूरत फोटो शेयर कर किया बड़ा ऐलान?

फैंस को पसंद आया ट्रेलर

ट्रेलर काफी सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है. वहीं, लोग भी इस ट्रेलर को देख काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये फिल्म अर्जुन कपूर की लाइफ में अच्छा मोड़ होगी. वहीं, अन्य ने लिखा- ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है. एक और यूजर ने लिखा- मुझे लगता है कि इस फिल्म में अर्जुन अपने काम को लेकर गंभीर हैं क्योंकि उन्होंने इस डार्क थ्रिलर जोनर को चुना है, जो हमेशा उनकी एक्टिंग को चमकाने में मददगार होती है और कोई भी उस पर बाकी जोनर की तुलना में ज्यादा आसानी से काम कर सकता है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- भूमि को साइको के रूप में देखना एक अलग एक्सपीरियंस होगा. 

ये भी पढ़ें- बेहद शानदार है Bhumi Pednekar का नया रेस्टोरेंट, एक्ट्रेस ने खुद बताई हर एक खासियत

फिल्म को लेकर अर्जुन ने कही ये बात

वहीं, अर्जुन ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए पीटीआई से कहा कि लेडी किलर कुछ और ही है, मैंने उस फिल्म को बहुत कुछ दिया है. मेंटली और इमोशनली रूप से, यह फिल्म भूमि और मेरे लिए इंटेस और रॉ रही है. यह एक प्रेम कहानी के रूप में बहुत रियल है. इसलिए मैं उसके बाद छुट्टियों पर चला गया था. मैंने उस फिल्म के लिए लगभग 45 दिनों तक शूटिंग की और ब्रेक पर चला गया. मुझे उस जगह से बाहर निकलने की जरूरत थी. 

3 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म का निर्देशन अजय बहल ने किया है. द लेडी किलर एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें भूमि पेडनेकर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में है. फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement