Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कोई नहीं रोक सकता', सुशांत सिंह राजपूत के बारे में लगातार बात करने पर Ankita Lokhande ने किया रिएक्ट

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) में लगातार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh rajput) के बारे में बात करने पर रिएक्ट किया है.

Latest News
article-main

ankita lokhande, Sushant Singh Rajput

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) से निकलने के बाद से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. बिग बॉस के शो में वह अपने पति विक्की जैन(Vicky Jain) के साथ झगड़ों के लिए काफी चर्चा में रही हैं. इसके साथ ही इस दौरान अंकिता लोखंडे अक्सर ही दिवंगत एक्टर और अपने एक्स बॉयफ्रेंड रहे सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh rajput) के बारे में बात करते हुए नजर आती रही हैं. जिसके कारण दर्शकों से लेकर एक्ट्रेस के ससुराल वालों ने भी उनपर कई सवाल खड़े किए थे. लोगों का कहना था कि एक्ट्रेस सुशांत के नाम से सिंपैथी बटौर रही हैं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इस सभी बातों को लेकर जवाब दिया है. 

दरअसल, हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू के दौरान दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है. उन्होंने इस दौरान सुशांत को लेकर किए गे सवालों पर बात की. एक्ट्रेस से पूछा गया कि अक्सर ही शो में कई कंटेस्टेंट सुशांत के बारे में पूछते हुए नजर आते थे. तो इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरी लाइफ है. अगर मैं किसी को जानती हूं या किसी के बारे में कुछ अच्छा जानती हूं, तो मैं हमेशा उसके बारे में बोलूंगी. मुझे कोई भी रोक नहीं सकता है. 


ये भी पढ़ें- Big Boss 17 में अंकिता लोखंडे को 'सिर दर्द' क्यों बताने लगे संदीप, खुद ही बताई वजह


विक्की संग रिश्ते पर कही ये बात

वहीं, शो में पति विक्की जैन के साथ लड़ाई झगड़ों और बहस बाजी को लेकर भी एक्ट्रेस ने इस दौरान बात की है. क्योंकि शो के दौरान जिस तरह से विक्की जैन और अंकिता के बीच झगड़े देखने को मिले थे, तो उसके बाद कपल के तलाक तक की अफवाहें भी उड़ने लगी थीं. इन सभी बातों का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपने और विक्की के मजबूत रिश्ते को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि आप जिससे प्यार करते हैं, आपको उससे प्यार करते रहना चाहिए. उसके सिर पर बैठ कर नाचो, कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि अगर वह आपसे प्यार करते हैं, तो वह आपके साथ रहेगा और कहीं नहीं जाएगा. 


ये भी पढ़ें-Salman Khan ने अंकिता लोखंडे की सास को मारा ताना, वीडियो देखकर क्यों भड़के लोग?


जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी अंकिता

अंकिता के काम को लेकर बात करें तो वह जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर में नजर आएंगी. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर की पत्नी का रोल अदा किया है. फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement