Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS World Cup Final: वर्ल्डकप फाइनल देखेंगे पीएम मोदी, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री को भी भेजा गया न्योता

India vs Australia Final: अहमदाबाद में 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा वर्ल्डकप 2023 का फाइनल. इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम पहुंचेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी. ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीज को भी निमंत्रण भेजा गया है.

article-main

PM Modi and Australian PM

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार, 19 नवंबर को वर्ल्डकप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. अमहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले इस महामुकाबले के लिए जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी फाइनल मैच देखने स्टेडियम आएंगे. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने पीएम मोदी के मैच देखने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. वहीं ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज को भी निमंत्रण भेजा गया है. इतना ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के डिप्टी पीएम के भी आने की संभावना है.

यह भी पढ़ें: फाइनल से पहले पिच को लेकर शुरू हुई किच-किच, मिचेल स्टार्क ने खड़ा किया बवाल

गृह मंत्री अमित शाह भी रहेंगे स्टेडियम में मौजूद

पीएम मोदी के अलावा फाइनल मैच में गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद रहेंगे. साथ ही बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियां भी मैच देखने आ रही हैं. जिनमें अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े नाम हैं. बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और गौतम अडानी भी स्टैंड से भारतीय टीम का हौसला बढ़ाएंगे. बता दें कि टीम इंडिया 12 साल बाद वर्ल्डकप फाइनल में पहुंची है. 

वर्ल्डकप विजेता कप्तानों को भी भेजा गया न्योता

आईसीसी ने वर्ल्डकप विजेता कप्तानों को अमहदाबाद में होने वाले फाइनल मैच के लिए न्योता भेजा है. ऐसे में स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव की उपस्थिति फैंस को रोमांचित करेगी. वहीं क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के भी स्टेडियम में मौजूद होने की संभावना है. इसके अलावा भारतीय खिलाड़ियों के फैमिली मेंबर्स, बीसीसीआई के अधिकारी और विभिन्न स्टेट एसोसिएशंस के मेंबर्स भी फाइनल मैच देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद रहेंगे.

मार्च में अहमदाबाद टेस्ट में उपस्थित थे भारत और ऑस्ट्रेलिया के पीएम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट अहमदाबाद में इसी साल मार्च में खेला गया था. टेस्ट मैच के पहले दिन दोनों देशों के प्रधानमंत्री स्टेडियम में मैजूद रहे थे. मैच शुरू होने से पहले उन्होंने एक विशेष रथ पर सवार होकर स्टेडियम का जायजा लिया था. यह मुकाबला ड्रॉ पर समाप्त हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement