Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA Top News: झारखंड और ओडिशा में PM मांगेंगे वोट, फिलिस्तीन के साथ आया भारत, पढ़ें सुबह की 5 बड़ी खबरें

DNA Top News: शनिवार का दिन खबरों के लिहाज से काफी गहमा-गहमी भरा रहने वाला है. पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड के चतरा और ओडिसा में चुनावी सभाएं करेंगे. यूएन में भारत ने फिलिस्तीन का समर्थन किया है. 

Latest News
article-main

सुबह की 5 हेडलाइंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) के लिए सोमवार को चौथे फेज की वोटिंग होने वाली है. चुनाव प्रचार के आखिरी दिनों में सभी पार्टियां अपने स्तर पर पूरा जोर लगा रही हैं. बीजेपी (BJP) की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) खुद मोर्चा संभाले हुए हैं. पीएम आज झारखंड के चतरा और ओडिशा में चुनाव प्रचार करेंगे. खेलों की दुनिया की बात करें तो आईपीएल 2024 (IPL 2024) में बड़ा उलटफेर करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस (CSK Vs GT) ने हरा दिया है. पढ़ें सुबह की टॉप 5 हेडलाइंस. 

PM Modi की ओडिशा में मेगा रैली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओडिशा में ग्रांड रैली होने वाली है. पीएम ने शुक्रवार को भी ओडिशा में रैली और जनसभा की थी. प्रधानमंत्री आज झारखंड के चतरा में भी एक चुनावी जनसभा करेंगे. पढ़ें सभी चुनावी हलचल एक साथ यहां. 


यह भी पढ़ें: दो प्रेमियों के साथ डॉक्टर पत्नी मिली होटल रूम में, पति ने दोनों की धुनाई कर दी  


भारत ने UN में फिलिस्तीन का किया समर्थन
इजरायल और हमास के बीच जारी संघर्ष में भारत ने फिलिस्तीन का समर्थन संयुक्त राष्ट्र में किया है. पिछले एक दशक में इजरायल और भारत के बीच रिश्ते पहले से मजबूत हुए हैं. ऐसे हालात में यह समर्थन कूटनीतिक तौर पर महत्वपूर्ण है. पढ़ें यह खास रिपोर्ट. 

लाइव मैच में मैदान पर MS Dhoni से मिलने पहुंचा फैन
IPL 2024 में फैंस की दीवानगी भारतीय क्रिकेटरों के लिए देखते ही बन रही है. शुक्रवार को गुजरात और चेन्नई के बीच मैच के दौरान एक फैन कैप्टन कूल (MS Dhoni) से मिलने के लिए पहुंच गया. इसके बाद धोनी ने जो किया उसे देख फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं. देखें यह वीडियो.

Sarfarosh की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आमिर खान का बड़ा ऐलान
सरफरोश के 25 साल पूरे होने की खुशी में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. इस स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान ने फैंस को सरप्राइज दिया है. क्या है वह तोहफा, जानने के लिए पढ़ें खबर. 


यह भी पढ़ें: क्या होती है अंतरिम जमानत जिस पर बाहर आए अरविंद केजरीवाल, जानें हर डिटेल


शनिदेव की आंखों में देखने से क्यों डरते हैं लोग
शनिवार का दिन शनिदेव का दिन माना जाता है. शनिदेव को लेकर कई तरह की धारणाएं लोगों के मन में रहती हैं. आप भी उनसे जुड़े रहस्यों को जानना चाहते हों. शनिदेव से जुड़े ये 5 रहस्य जानने के लिए पढ़ें यह खास रिपोर्ट. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement