Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crew Review: करीना, तब्बू और कृति की फ्लाइट का सफर है मजेदार, थिएटर जाने से पहले पढ़ें लोगों के रिएक्शन

करीना कपूर(Kareena Kapoor), कृति सेनन(Kriti Sanon) और तब्बू(Tabu)स्टारर फिल्म क्रू(crew) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है.

Latest News
article-main

Crew

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

करीना कपूर(Kareena Kapoor), कृति सेनन(Kriti Sanon) और तब्बू(Tabu)स्टारर फिल्म क्रू(crew) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन(Rajesh A Krishnan) ने किया है. वहीं, यह पहली बार है, जब तीनों हसीनाएं एक साथ किसी फिल्म में नजर आई हैं. यह एक कॉमेडी ड्रामा है. मूवी में तीनों एक्ट्रेसेस एयर होस्टेस के रोल में नजर आई हैं. वहीं, फिल्म आज रिलीज हो गई है, तो चलिए जानते हैं दर्शकों को क्रू कैसी लगी. 

करीना, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू एयरलाइन के बारे में बताती है. अक्सर लोग सोचते हैं कि एयरलाइन इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक ग्लैमरस और रईस लाइफ जीते हैं. हालांकि इस फिल्म में एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करने वाली एयर होस्टेस के बारे में, उनकी लाइफ के बारे में और झेल रही परेशानियों के बारे में दिखाया है. मूवी में दिखाया जाता है कि एयर होस्टेस को लंबे वक्त से सैलरी नहीं मिलने पर, वो एक गलत रास्ता अपनाती है. इसमें दिखाया गया है कि तीनों हसीनाओं को जब पता चलता है कि सोने के बिस्कुट गैर कानूनी तरीके से सप्लाई हो रहे हैं, तो वह भी इस काम को करने में लग जाती हैं. इसके बाद मजेदार कहानी शुरू होती है. फिल्म में करीना ने जैस्मिन का रोल अदा किया है, तब्बू ने गीता और कृति सेनन ने दिया का किरदार निभाया है. तीनों ही एक्ट्रेस ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है.


ये भी पढ़ें- Crew first look: करीना-कृति और तब्बू के साथ दिलचस्प होगी उड़ान, एयर होस्टेस बनकर जलवा बिखेरेंगी तीनों हसीनाएं


फिल्म को लेकर दर्शकों के रिएक्शन कैसे हैं और लोगों को फिल्म कितनी पसंद आई चलिए उसके बारे में जानते हैं.

फिल्म को बताया ऑर्डनरी

एक यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- फिल्म क्रू में एक अच्छे पहले भाग के बाद एक अनइंटरेस्टिंग और बेकार पार्ट आता है. अपने अच्छे परफॉर्मेंस के बावजूद, लीड एक्ट्रेसेस ने मुख्य सीन्स में ओवर एक्ट किया है. इस फिल्म को नजरअंदाज करना ही बेहतर है क्योंकि यह पूरी तरह से ऑर्डनरी है. 

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Crew का धमाकेदार Song Ghagra, तीन हसीनाओं के डांस ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

दर्शकों ने जनकर की फिल्म की तारीफ

वहीं, एक और यूजर ने लिखा- क्रू हिलेरियस, रेटिंग 3.75/5. तब्बू और करीना, खास तौर से प्री इंटरवल शॉर्ट्स शानदार फॉर्म में हैं. दिलजीत और कृति भी सुपर हैं. फास्ट कॉमेडी, हर कुछ मिनटों में गुदगुदाने वाले सेनेरियो के साथ यह देखना काफी मजेदार है. 

एक और दर्शक ने ट्विटर पर फिल्म के बारे में लिखा- करीना, कृति और तब्बू "क्रू" में एक वाइल्ड डकैती एडवेंचरस सफर करने वाली फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में उड़ान भरती हैं. 

एक यूजर ने लिखा- क्रू एक मजेदार राइड है. फ्रेश कॉन्सेप्ट, हिलेरियस एपिसोड, मजाकिया वन लाइनर और सुपर साउंड ट्रैक, तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन शानदार हैं. इस अच्छी तरह से तैयार की गई एंटरटेनिंग फिल्म में चमके. 

फिल्म में नजर आए ये कलाकार

आपको बता दें कि इस फिल्म में करीना, कृति और तब्बू के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी नजर आए हैं. फिल्म में कपिल ने स्पेशल रोल अदा किया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement