Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा, 10 की मौत और 23 घायल 

Chhattisgarh Bemetra road accident: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में सोमवार को भयानक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 23 लोगों के घायल होने की सूचना है. 

Latest News
article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा में माजदा कार को यात्रियों से भरी एक ट्रक पिकअप के टक्कर मारने से बड़ा हादसा (Road Accident) हुआ है. इस दुर्घटना में 10 लोगों की मौत और 23 लोगों के घायल होने की खबर है. सभी यात्री किसी पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे थे जब यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि घायलों में से 4 की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है. बाकी लोगों का इलाज बेमेतरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. मृतकों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं.  

घटना स्थल पर पहुंचे कलेक्टर और एसपी 
हादसा छत्तीसगढ़ के बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हुआ है. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी और कलेक्टर दुर्घटना वाली जगह पर पहुंच गए हैं. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घायलों का इलाज चल रहा है. स्थानीय पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है. अभी ऐसा लग रहा है कि तेज रफ्तार की वजह से टक्कर बहुत जोरदार थी. मृतकों में से 6 की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. 

यह भी पढ़ें: शाह के एडिटेड वीडियो की जांच करेगी दिल्ली पुलिस, गृह मंत्रालय ने दर्ज कराई FIR


मृतकों में 5 महिला और 3 बच्चे 
पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे लोगों से भरी पिकअप ट्रक में टक्कर ने दर्दनाक मंजर खड़ा कर दिया. मृतकों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि हादसा सोमवार को तड़के हुआ है. फिलहाल घायलों में से जिन 4 लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है, उन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement