Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 199 रुपये की शुरुआती कीमत में महीने भर के लिए सबकुछ FREE, बड़े कमाल के हैं Jio के ये पोस्टपेड प्लान

अगर आप 5G के लिए सक्षम हैं तो Jio Postpaid Plan के साथ आप अनलिमिटेड 5G डेटा का मजा ले सकते हैं.

मात्र 199 रुपये की शुरुआती कीमत में महीने भर के लिए सबकुछ FREE, बड़े कमाल के हैं Jio के ये पोस्टपेड प्लान

Jio Postpaid Plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Reliance Jio वैसे तो अपने पॉपुलर प्रीपेड प्लांस के लिए जानी जाती है लेकिन आज हम आपको इस कंपनी के कुछ पोस्टपेड प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं. इन प्लांस की शुरुआत 199 रुपये से होती है और इसमें आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एसएमएस और डेटा तीनों चीजों का लाभ ले सकते हैं. इन चीजों का लाभ लेने के बाद आप महीने के आखिर में पेमेंट कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं इन प्लांस की शुरुआती कीमत कितनी है और इसमें आपको क्या-क्या फायदे हो सकते हैं.

199 रुपये वाला प्लान

इस प्लान के तहत आपको एक महीने के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 25GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. डेटा के खत्म होने के बाद आपको 20 रुपये प्रति GB के हिसाब से पेमेंट करना होगा. इसके अलावा कंपनी के अनुसार इसमें 100 प्रतिशत रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट की सुविधा है और साथ ही अगर आप 5G के लिए एलिजिबल हैं तो आप अनलिमिटेड 5G के डेटा का मजा ले सकते हैं. इसके साथ इसमें जियो के ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. 

399 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में कुल 75GB डेटा मिलता है और इसके खत्म होने के बाद आपको प्रति GB 10 रुपये देने होंगे. इसके साथ ही इसमें आप अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का भी लाभ ले सकते हैं. इसके अलावा आपको इस प्लान में Netflix(Mobile plan) का फ्री सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. इस प्लान में डेटा रोलओवर की भी सुविधा मौजूद है जिसमें आप 200GB तक के डेटा रोलओवर कर सकते हैं. 

599 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के अलावा 100GB डेटा मिलेगा जिसके खत्म होने के बाद आपको प्रति GB 10 रुपये देने होंगे. इसके साथ इसमें 200GB तक के डेटा रोलओवर की भी सुविधा मिलती है. इस प्लान में Netflix(Mobile plan) का फ्री सब्सक्रिप्शन और एक साल के लिए Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा. 

बता दें कि इन सभी प्लांस के साथ आप  JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा जिसका आब खुलकर इस्तेमाल कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement