Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon Great Indian Festival Sale: इस दीवाली अपने घर लाएं नया Smart TV, Amazon दे रहा 50% तक का डिस्काउंट 

अगर आप नया Smart TV खरीदना चाहते हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale से खरीद सकते हैं. यहां टीवी पर आकर्षक डिस्काउंट चल रहा है. 

Amazon Great Indian Festival Sale: इस दीवाली अपने घर लाएं नया Smart TV, Amazon दे रहा 50% तक का डिस्काउंट 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Amazon Great Indian Festival Sale की शुरुआत हो चुकी है. इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), होम अप्लायंसस (Home Appliances) से लेकर ग्रोसरी (Gorocery) आइटम्स पर भारी छूट मिल रही है. इस फेस्टिव सीजन अगर आप अपने घर नया टीवी लाना चाहते हैं तो यह बहुत अच्छा मौका है.आप कम पैसों में नया Smart TV खरीद सकते हैं. इस समय कई ब्रांडेड और अच्छी क्वालिटी के टीवी किफायती दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon Sale में कई ऐसे टीवी हैं जिन पर भारी डिस्काउंट चल रहा है. यह सभी स्मार्ट टीवी लेटेस्ट फीचर और स्पेसिफिकेशन से लैस हैं, जो आपको एक नया एहसास देंगे. यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम (Android Operating System) पर काम करते हैं, जिससे आप टीवी में एंड्रॉयड एप्लीकेशन (Android Application) का इस्तेमाल कर पाएंगे. आइए आपको ऐसे टेलीविजन के बारे में बताते हैं जो Amazaon Great Freedom Festival Sale में भारी डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं. 

Redmi fire TV

Redmi का 32 इंच का यह टीवी 720p Resolution के साथ है. अगर आप 32 इंच का टीवी खरीदना है तो यह बहुत अच्छा ऑप्शन है. इसकी कीमत 24,999 रुपये है लेकिन Amazaon Great Freedom Festival Sale में इस पर 60% की छूट चल रही है. डिस्काउंट के बाद यह आपको 9,999 रुपये में मिल जाएगा. साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1500 रुपये तक का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाएगा. इस टीवी पर 2,560 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

LG 4K Ultra HD Smart LED TV 


LG का 43 इंच का यह टीवी 4K Resolution के साथ आता है, जो आपके टीवी देखने के अंदाज को बदल देगा. इस टीवी की कीमत 47,999 रुपये है लेकिन Amazon Sale में इस पर 38% का भारी डिस्काउंट चल रहा है. ऑफर के बाद यह आपको 29,990 रुपये में मिल जाएगा. साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहको को 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. 

Buy Now on Amazon

Samsung Crystal iSmart 4K Ultra HD Smart LED TV


Amazon Great Freedom Festival Sale में Samsung के इस टीवी पर 45% का डिस्काउंट चल रहा है. इसकी कीमत 52,900 रुपये है लेकिन Amazon Sale में ऑफर के बाद यह आपको 28,990 रुपये में मिल जाएगा. 43 इंच का टीवी लेने वालों के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. यह टीवी 4K Resolution और 50 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. 

Buy Now on Amazon

Redmi 4K Android Smart LED TV X43


Redmi 4K Android Smart LED TV X43 टीवी 43 इंच में आता है. Amazon Sale में इस टीवी पर 49% का डिस्काउंट चल रहा है. इसकी कीमत 42,999 रुपये है लेकिन ऑफर के बाद यह आपको 21,999 रुपये में मिल जाएगा. SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहको को 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. यह टीवी 4K Resolution और 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

Buy Now on Amazon

Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV KD-55X74L


अगर आप 55 इंच का टीवी लेना चाहते हैं तो Sony Bravia 4K Ultra HD Smart LED Google TV बहुत अच्छा ऑप्शन है. यह टीवी 4K Resolution और 60 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसकी कीमत वैसे तो 99,900 है लेकिन Amazon Sale में इस पर 40% का डिस्काउंट चल रहा है. ऑफर के बाद यह आपको 59,990 रुपये में मिल जाएगा. साथ ही SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 1500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल सकता है. इस टीवी पर 2,570 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement