Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs IRE 2ND Test: आयरलैंड के बल्लेबाजों ने निकाली श्रीलंका के गेंदबाजों की हवा, दूसरे टेस्ट में खड़ा किया रनों का पहाड़ 

Ireland Batting Day 1: श्रीलंका और आयरलैंड के बीच दूसरे टेस्ट का पहला दिन मेहमानों के नाम रहा है. पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद मेहमान टीम ने शानदार कमबैक किया और श्रीलंकाई गेंदबाजों की खूब खबर ली.

article-main

SL Vs IRE 2ND Test Scorecard 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और आयरलैंड के बीच (SL Vs IRE 2ND Test) ग़ल में चल रहे दूसरे टेस्ट में मेहमानों ने अच्छी वापसी की है. पहला टेस्ट पारी और 280 रनों के अंतर से हारने के बाद दूसरे टेस्ट में आयरलैंड की टीम ने बहुत परिपक्वता का खेल दिखाया है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई एंड्रयू बॉलब्रीन के बल्लेबाजों ने उन्हें बिल्कुल भी निराश नहीं किया. आयरिश बल्लेबाजी के सामने श्रीलंका के गेंदबाजी आक्रमण पूरी तरह से बेअसर साबित होती दिखी है. पहले दिन का खेल खत्म होने तक आयरलैंड ने 4 विकेट के नुकसान पर 319 रन बना लिए हैं. 

श्रीलंका के गेंदबाजों को खूब किया मेहमानों ने परेशान 
पहले टेस्ट (SL Vs IRE) श्रीलंका के गेंदबाज हावी रहे थे लेकिन दूसरे टेस्ट में वही गेंदबाजी आक्रमण बेअसर होती दिखी है. पहले दिन ही मेहमानों ने गॉल में 300 से ऊपर का स्कोर बना लिया है और अभी 6 विकेट हाथ में हैं. आयरलैंड की ओर से कप्तान एंड्रयू बॉलब्रीन ने सबसे ज्यादा 95 रन बनाए. हालांकि वह शतक से चूक गए जिसकी फैंस को निराशा रहेगी. पॉल स्टर्लिंग ने भी 74 रनों की उपयोगी पारी खेली. लॉरेन टकर 78 रन बनाकर क्रीज पर हैं और फैंस को उम्मीद है कि वह शतक पूरा कर पाएंगे. टीम के 2 खिलाड़ी अच्छी पारी को शतक में बदलने से चूक गए. 

यह भी पढे़ं: हैदराबाद में वॉर्नर और ब्रुक्स के बल्ले से बरसेंगे रन या स्पिनर्स की होगी चांदी, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच  

श्रीलंका की कोशिश होगी जल्द से जल्द ऑल आउट करने की
दूसरे दिन का खेल शुरू होने पर श्रीलंका की रणनीति जल्द से जल्द ऑल आउट करने की होगी ताकि स्कोरबोर्ड पर और रन न जोड़े जा सकें. श्रीलंकाई गेंदबाजी आक्रमण को देखें तो 6 विकेट निकालना उनके लिए ज्यादा मुश्किल भी नहीं है. हालांकि दूसरे टेस्ट में आयरलैंड ने जिस तरह से वापसी की है उसकी क्रिकेट एक्सपर्ट काफी तारीफ कर रहे हैं. अब देखना है कि आयरलैंड बचे हुए दिन भी इसी तरह हावी रहती है या एक बार फिर होम ग्राउंड पर मेजबानों का ही सिक्का चलेगा.

यह भी पढे़ं: 50वां बर्थडे मनाने के लिए सचिन तेंदुलकर की खास तैयारी, अर्जुन को साथ नहीं देख फैंस हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement