Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Birthday Sachin Tendulkar: 50वां बर्थडे मनाने के लिए सचिन तेंदुलकर की खास तैयारी, अर्जुन को साथ नहीं देख फैंस हैरान 

Sachin Tendulkar Birthday Celebration In Goa: सचिन तेंदुलकर आईपीएल के दौरान मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं लेकिन फिलहाल वह ब्रेक लेकर गोवा पहुंच गए हैं. मास्टर ब्लास्टर अपना 50वां जन्मदिन मुंबई से दूर मना रहे हैं. 

Happy Birthday Sachin Tendulkar: 50वां बर्थडे मनाने के लिए सचिन तेंदुलकर की खास तैयार�ी, अर्जुन को साथ नहीं देख फैंस हैरान 

Happy Birthday Sachin Tendulkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Birthday) 24 अप्रैल को अपना जन्मदिन मना रहे हैं और यह बर्थडे काफी खास है क्योंकि मास्टर ब्लास्टर 50 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर वह मुंबई और आईपीएल से दूर फिलहाल गोवा में हैं. खास बात यह है कि इस बर्थडे सेलिब्रेशन में अर्जुन शामिल नहीं हो पाए हैं. रविवार को सचिन की कुछ तस्वीरें एयरपोर्ट से सामने आई थीं जिनमें वह गोवा एयरपोर्ट पर पत्नी अंजलि और बेटी सारा के साथ नजर आए. 

सचिन के बर्थडे में शामिल नहीं हो पाए अर्जुन 
सचिन तेंदुलकर के 50वें जन्मदिन पर उनका परिवार साथ है. पत्नी और बेटी भी उनके साथ सेलिब्रेशन के लिए गोवा पहुंचे हैं लेकिन अर्जुन तेंदुलकर परिवार के साथ नहीं हैं. गोवा से काफी दूर मुंबई में अर्जुन आईपीएल 2023 की तैयारियों में व्यस्त हैं. बता दें कि इस साल उन्हें डेब्यू का मौका मिला है और अब तक उन्होंने दो मैच खेले हैं जिसमें 2 विकेट भी लिए हैं. पिछले मुकाबले में एक ओवर में 31 रन देने की वजह से अर्जुन काफी ट्रोल भी हुए हैं. अब देखना है कि उन्हें अगले मुकाबले में खेलने का मौका मिलता है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: 50 के हुए क्रिकेट के भगवान, जानें उनके 5 सबसे बड़े रिकॉर्ड 

परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं सचिन
सचिन तेंदुलकर आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ बतौर मेंटॉर जुड़े हुए हैं और वह टीम के साथ मैच के दौरान नजर भी आते हैं. हालांकि 50वां जन्मदिन मनाने के लिए उन्होंने थोड़ा वक्त निकाला और गोवा पहुंच गए. सचिन के साथ पत्नी और बेटी भी हैं और ऐसा लग रहा है कि मास्टर ब्लास्टर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं. इससे पहले रविवार को मुंबई इंडियंस की ओर से सचिन के लिए वानखेड़े ग्राउंड में खास इंतजाम किया गया था जहां उन्होंने दर्शकों के सामने केक काटा था. 

यह भी पढ़ें: जब 14 साल के सचिन का ऑटोग्राफ देख हैरान रह गए थे गावस्कर, पढ़ें क्या था वो अनसुना किस्सा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement