Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH Vs DC: हैदराबाद में वॉर्नर और ब्रुक्स बरपाएंगे कहर या स्पिनर्स की होगी चांदी, जानें कैसी है मैच के लिए तैयार पिच 

SRH Vs DC Pitch Report: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2023 का 34वां मुकाबला खेला जाएगा. मैच के लिए तैयार पिच कैसी है और यहां गेंदबाजों और बल्लेबाजों में से किसके लिए मदद है जानें सब कुछ. 

article-main

SRH Vs DC Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स (SRH Vs DC) दोनों के लिए आईपीएल 2023 का अब तक का सफर बिल्कुल अच्छा नहीं रहा है. दिल्ली ने तो लगाता 5 मैच हारने का शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला अहम है ताकि जीत के साथ जैसे-तैसे प्लेऑफ की उम्मीदें भी बरकरार रह सकें. मैच हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले के लिए तैयार पिच कैसी है और यहां टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी में क्या करना चाहिए, जानें यहां. 

Rajiv Gandhi International Stadium Pitch
सनराइजर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच यह मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. हैदराबाद की पिच को लेकर जानकारी सामने आई है कि इसमें कुछ दरारें दिख रही हैं. ऐसे में स्पिनर्स के लिए मदद होगी. हालांकि दूसरी पारी में ओसस भी एक फैक्टर हो सकता है और बल्लेबाजों को थोड़ी आसानी हो सकती है. मैच शुरू होने का समय भी शाम का है जब तक सूरज ढल चुका होगा. दोनों पारियों की शुरुआत में तेज गेंदबाज कुछ विकेट चटका सकते हैं. पिछले तीन मैचों में दो बार पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत हासिल हुई है और ऐसे में हो सकता है कि टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का ही फैसला करे.

यह भी पढ़ें: 50 के हुए क्रिकेट के भगवान, जानें उनके 5 सबसे बड़े रिकॉर्ड 

सनराइजर्स और दिल्ली दोनों को जीत की तलाश 
सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स दोनों के सामने अब जीत के अलावा कोई विकल्प नहीं है और दोनों ही कप्तान कोशिश करेंगे कि इस मुकाबले के साथ अपनी लय बना लें. प्लेआफ के लिए जैसे-तैसे अपनी उम्मीदें जिंदा रखने के लिए दोनों टीमों को जीत चाहिए होगी. प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो हैदराबाद को 6 में से 4 मैचों में हार मिली है और दिल्ली कैपिटल्स ने 6 में से 5 मैच गंवाए हैं. दिल्ली कैपिटल्स अभी 10वें नंबर पर है जबकि सनराइजर्स एक पायदान ऊपर है. 

यह भी पढ़ें: हैदराबाद में दिल्ली कैपिटल्स की चलेगी बादशाहत या सनराइजर्स का दिखेगा दम, लाइव स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल जानें  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement