Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL Vs IRE 2ND Test: आयरलैंड के 2 बल्लेबाजों ने रचा इतिहास, श्रीलंका की धरती पर बने शतकवीर 

Curtis Campher Paul Stirling century SL Vs IRE Test: श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में आयरलैंड की ओर से पॉल स्टर्लिंग और कर्टिस कैंपर ने शतक लगाया है. दोनों बल्लेबाजों की शतक और कप्तान की 95 रनों की पारी की बदौलत पहली पारी में आयरलैंड ने 10 विकेट पर 492 रन बना लिए हैं. 

article-main

SL Vs IRE 2ND Test Day 2 Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टेस्ट क्रिकेट का रोमांच दिन ब दिन लगातार बढ़ता जा रहा है. श्रीलंका के हाथों पहले टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद आयरलैंड (SL Vs IRE 2ND Test) ने शानदार वापसी की है. दूसरे टेस्ट की पहली पारी में खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत आयरिश टीम ने 492 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है. श्रीलंका के गेंदबाजों की मेहमान टीम ने खूब धुनाई की और 2 खिलाड़ियों पॉल स्टर्लिंग और कर्टिस कैंपर ने तो शानदार शतक भी लगाया. कप्तान एंड्रयू बॉलब्रिन ने 95 रनों की पारी खेली लेकिन वह शतक से चूक गए. 

श्रीलंका के गेंदबाजों के आयरलैंड के सामने छूटे पसीने 
पहले टेस्ट (SL Vs IRE Test) में श्रीलंकाई गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला था लेकिन दूसरे टेस्ट में आयरलैंड के बल्लेबाजों ने बहुत परिपक्वता का परिचय दिया. कई खिलाड़ियों ने बल्ले से उपयोगी योगदान दिया. पॉल स्टर्लिंग (103), कर्टिस कैंपर (111) की शतकीय पारियों के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज टकर (80) और कप्तान एंड्रयू बॉलब्रिन (95) की अच्छी पारी के दम पर पहली पारी में आयरलैंड ने 492 रन बना लिए. श्रीलंका के गेंदबाजों को विकेट निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. प्रभात जयसूर्या ने 5 विकेट लिए जबकि विश्वा फर्नांडो, असिथा फर्नांडो को 2-2 सफलता मिली. मेंडिस को एक विकेट मिला. 

यह भी पढ़ें: Ajinkya Rahane की टीम इंडिया में वापसी के साथ ट्विटर पर मीम्स की ताबड़तोड़ बौछार, देखें फैंस के रिएक्शन 

श्रीलंका ने की ठोस शुरुआत 
बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका ने भी ठोस शुरुआत कर दी है और दोनों ओपनर निसान मादुष्का और दिमुथ करुणारत्ने क्रीज पर जमे हुए हैं. करुणारत्ने ने पिछले टेस्ट में शतक भी जड़ा है और वह अच्छी फॉर्म में हैं. मादुष्का 41 रन बनाकर खेल रहे हैं और करुणारत्ने 39 रन बना चुके हैं. दोनों ओपनर के लिए तीसरे दिन टिककर खेलना जरूरी है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक श्रीलंका ने बिना कोई विकेट गंवाए 81 रन जोड़ लिए और 411 रन पीछे है. 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का यह आखिरी मैच है. सीरीज में मेजबानों ने 1-0 से लीड ले रखी है.

यह भी पढ़ें: जहां से बेइज्जत होकर निकाले गए थे वहां जीत के बाद झूमे David Warner, फैंस ढूंढ़ने लगे काव्या मारन को

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement