Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajinkya Rahane की टीम इंडिया में वापसी के साथ ट्विटर पर मीम्स की ताबड़तोड़ बौछार, आप भी देखें फैंस के रिएक्शन 

Ajinkya Rahane Selection For WTC  Final 2023: एक साल से ज्यादा वक्त से अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे और ज्यादातर लोग मान रहे थे कि अब उन्हें वापसी का मौका नहीं मिलेगा. हालांकि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने टीम में वापसी की है. 

Ajinkya Rahane की टीम इंडिया में वापसी क��े साथ ट्विटर पर मीम्स की ताबड़तोड़ बौछार, आप भी देखें फैंस के रिएक्शन 

Ajinkya Rahane Comeback Memes Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अजिंक्य रहाणे ने अपने तूफानी गेम से सबको हैरान कर दिया है. इस प्रदर्शन का इनाम उन्हें टीम इंडिया में वापसी के तौर पर मिला है. रहाणे को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए टीम में चुना गया है. खराब फॉर्म की वजह से यह खिलाड़ी एक साल से ज्यादा समय से टीम से बाहर चल रहे थे. इस साल जून में WTC फाइनल मुकाबला इंग्लैंड के ओवल में खेला जाएगा. सोशल मीडिया पर रहाणे के कमबैक को लेकर फैंस खुशी जता रहे हैं. 

अजिंक्य रहाणे की वापसी के साथ फैंस खुश 
सोशल मीडिया पर अजिंक्य रहाणे की वापसी के बाद फैंस के रिएक्शन की भरमार है. रहाणे की कप्तानी में ही भारत ने गाबा टेस्ट में ऐतिहासिक जीत हासिल की थी. आईपीएल में उनके धमाकेदार प्रदर्शन और घरेलू क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने के बाद उन्हें वापसी का मौका मिला है. 

यह भी पढ़ें: जहां से बेइज्जत होकर निकाले गए थे वहां जीत के बाद झूमे David Warner, फैंस ढूंढ़ने लगे काव्या मारन को

कुछ फैंस सूत्रों के हवाले से दावा कर रहे हैं कि रहाणे की टीम में वापसी के लिए रोहित शर्मा ने बीसीसीआई और सेलेक्शन कमेटी के सामने दबाव बनाया था. 

कुछ फैंस कह रहे हैं कि आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के बाद बाकी खिलाड़ियों को ऑरैंज कैप मिलता है जबकि रहाणे को ब्लू कैप मिला है. 

इस यूजर का कहना है कि इस बार रहाणे अपने सबसे बड़े फैन बेस के साथ टीम के लिए खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: Ajinkya Rahane को मिला मेहनत का फल, टीम इंडिया में हुई वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ WTC फाइनल के लिए ये है भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, केएल राहुल, केएस भरत (विकेट कीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement