Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Crime News: नोएडा में टीचर से नाराज थे दो नाबालिग, बातचीत में बढ़ा झगड़ा तो तमंचे से मार दी गोली

Noida News: टीचर को सरेआम गोली मारने की यह घटना दिल्ली से सटे नोएडा के साकीपुर गांव में हुई है. पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

Latest News
article-main

सांकेतिक तस्वीर 
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

School Teacher Shot at School: देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में दो नाबालिग लड़कों ने बेहद जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. दोनों लड़कों ने एक स्कूल टीचर से पुरानी रंजिश के चलते बुधवार को उसे सरेआम तमंचे से सिर में गोली मार दी और फरार हो गए. दोनों नाबालिगों ने इस घटना को तब अंजाम दिया है, जब पूरे नोएडा में किसान आंदोलन के कारण पुलिस हाई अलर्ट पर की हुई है. इसके बावजूद सरेआम गोली मारने जैसी घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. घायल टीचर को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. नोएडा पुलिस (Noida Police) दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

स्कूल के बाहर ही मारी गोली

नोएडा पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, टीचर को गोली मारने की घटना बुधवार सुबह करीब 9 बजे साकीपुर गांव में हुई. 26 वर्षीय टीचर रकीब हुसैन साकीपुर गांव के सुशील मॉडर्न स्कूल में पढ़ाने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान वहां 17 साल की उम्र के दो लड़के आए और स्कूल से 100 मीटर पहले उनकी राह रोक ली. तीनों आपस में कुछ बात करने लगे. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि बातचीत के दौरान दोनों लड़कों के साथ रकीब हुसैन की किसी बात पर बहस होने लगी. बहस के दौरान ही लड़कों ने जेब से तमंचा निकाला और सरेआम रकीब हुसैन के सिर में गोली मारकर फरार हो गए. रकीब हुसैन सूरजपुर इलाके की चांद वाली मस्जिद गली के निवासी हैं.

कान के करीब लगी गोली, बच गई जान

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि तमंचे से चली गोली रकीब हुसैन के दाहिने कान के करीब लगी, लेकिन हड्डी के कारण अंदर नहीं घुस सकी. स्थानीय लोग उन्हें तत्काल अस्पताल में ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बताया है कि अब रकीब की हालत खतरे से बाहर है.

पहले से था झगड़ा, कारण अभी अज्ञात

नोएडा पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने रकीब और दोनों लड़कों के बीच पहले से ही किसी बात पर विवाद होने की बात कही है. दोनों लड़कों की पहचान की जा रही है. अभी रकीब से पूछताछ नहीं हो सकी है. इस कारण विवाद की बात की पुष्टि नहीं हुई है. मामले की जांच सभी पहलुओं से की जा रही है. इलाके में पुलिस की तैनाती कर दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement