Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

DNA New Gen Women Achievers Awards 2024: Bansuri Swaraj बोलीं 'PM Modi के विकसित भारत को गति दे रही नारी शक्ति'

DNA Women Achievers Awards 2024: तमाम सेक्टरों में अपनी प्रतिभा से उल्लेखनीय योगदान दे रहीं महिलाओं को DNA की तरफ से आयोजित समारोह में Bansuri Swaraj और अन्य अतिथियों ने सम्मानित किया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

DNA Women Achievers Awards 2024: डीएनए ने आज (6 मार्च) को अपने-अपने क्षेत्र में अपनी प्रतिभा से सफलता के झंडे गाड़ रहीं महिलाओं को सम्मानित किया. DNA New Gen Women Achievers Awards 2024 में हर क्षेत्र की शक्तिशाली और सफल महिलाओं की प्रतिभा को सम्मान दिया गया. इन महिलाओं को सम्मानित करने के लिए समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा नेता व नई दिल्ली लोकसभा सीट से पार्टी कैंडीडेट बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj) शामिल हुईं. बांसुरी ने इस आयोजन को बेहद सराहा और इसके बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत के सपने को छूने की कोशिश की. उन्होंने कार्यक्रम में सम्मानित की गईं सफल महिलाओं को पीएम मोदी के लक्ष्य को गति देने वाली नारी शक्तियों कहकर उनका हौसला बढ़ाया है.

क्या कहा बांसुरी स्वराज ने

बांसुरी स्वराज ने कार्यक्रम के बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इसकी तारीफ की. उन्होंने कार्यक्रम की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें बांसुरी का स्वागत किया जा रहा है. इसके बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज नई दिल्ली में आयोजित "DNA New Gen Women Achievers Award 2024" कार्यक्रम में भाग लिया. वहां विभिन्न क्षेत्रों में अपना उल्लेखनीय योगदान देकर आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के विकसित भारत के लक्ष्य को गति देने वाली नई पीढ़ी की नारी शक्तियों को सम्मानित और पुरस्कृत किया.

सुषमा स्वराज की बेटी हैं बांसुरी स्वराज

बांसुरी स्वराज भाजपा के उन युवा नेताओं में शामिल हैं, जिन्हें पार्टी की अगली पीढ़ी माना जा रहा है. बांसुरी जनता में बेहद लोकप्रिय रहीं दिवंगत भाजपा नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) की बेटी हैं. सुषमा स्वराज दिल्ली की मुख्यमंत्री भी रही थीं. बांसुरी भी अपनी मां के पद्चिह्नों पर ही चल रही हैं और फिलहाल दिल्ली भाजपा संगठन में विधि प्रकोष्ठ की सह संयोजक हैं. भाजपा ने बांसुरी को आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) के लिए नई दिल्ली सीट से कैंडीडेट बनाया है. उन्हें यह टिकट मौजूदा सांसद व केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की जगह दिया गया है. इससे भाजपा में बांसुरी की अहमियत को समझा जा सकता है. पेशे से सुप्रीम कोर्ट की वकील बांसुरी ने लंदन से अपनी वकालत की डिग्री हासिल की है. 

नारी शक्ति को उचित स्थान दिलाने की कोशिश है DNA Women Achievers Awards

DNA का DNA Women Achievers Awards वह कोशिश है, जो समाज में अपने-अपने क्षेत्र में सफल नारी शक्तियों को उनकी सफलता के हिसाब से उचित मुकाम दिलाने के लिए शुरू की गई है. इस कोशिश के तहत हर सेक्टर में अपने बूते पर सफलता की नई कहानियां लिखने वालीं महिलाओं को सम्मानित किया गया है. इस दौरान ई-कॉमर्स, हेल्थ, फैशन, ऑटो और फाइनेंस समेत कई सेक्टर्स की महिलाओं के संघर्ष और उनके जज्बे को डीएनए ने सलाम करने की कोशिश की है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement