Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़की का दुपट्टा खींचकर सड़क पर गिराने वाले का हो गया एनकाउंटर, पुलिस ने गोली मारकर किया गिरफ्तार

UP Crime News: यूपी पुलिस ने लड़की से छेड़खानी करने वाले आरोपियों को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है. सड़क पर गिर जाने की वजह से लड़की को चोट भी लगी थी.

article-main

Arrested Accused

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के आंबेडकर नगर में एक लड़की के साथ बदसलूकी किए जाने और उसका दुपट्टा खींचे जाने का मामला सामने आया. लड़की के साथ बदसलूकी करने वाले आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले, आरोपियों ने बंदूक छीनकर भागने की कोशिश की. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के पैर में गोली मारकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. दुपट्टा खींचे जाने की वजह से लड़की सड़क पर गिर गई थी और एक गाड़ी उसके ऊपर चढ़ जाने की वजह से उसे काफी चोट भी आई थी. अब पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस ने आरोपी शाहबाज और फैसल के पैर में गोली मारकर गिरफ्तार किया है. वहीं, भागते वक्त तीसरे आरोपी का पैर टूट गया. यह मामला शुक्रवार का है जब कुछ युवकों ने छात्रा से छेड़खानी की थी. लड़की का दुपट्टा खींचने की वजह से वह साइकिल से नीचे गिर गई थी और गाड़ी से टक्कर के बाद उसकी मौत हो गई थी. लड़की की मौत के बाद उसके परिवार में आक्रोश का माहौल और पूरा परिवार सदमे में है.

यह भी पढ़ें- नई संसद पर पहली बार फहराया गया तिरंगा, नहीं आए मल्लिकार्जुन खड़गे

डॉक्टर बनना चाहती थी बेटी
इस घटना में जान गंवाने वाली लड़की के परिजन ने बताया कि वह पढ़ने में काफी अच्छी थी और डॉक्टर बनना चाहती थी. उसके पिता ने कहा है कि छेड़खानी की शिकायत पुलिस से मौखिक तौर पर की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उनकी शिकायत है कि अगर पुलिस ने कोई कार्रवाई की होती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती.

यह भी पढ़ें- MP में तबाही मचा रही बारिश, जानिए कैसा रहेगा आज का मौसम

मृतक छात्रा की दोस्त ने बताया कि शाहबाज, फैसल और एक अन्य लड़का मिलकर उसका पीछा कर रहे थे. वे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके थे. उस दिन इन लोगों ने लड़की का दुपट्टा खींच लिया और फैसल ने उसके ऊपर बाइक चढ़ा दी. उसके शरीर से इतना खून बह गयाकि अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement