Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी केस में विभव कुमार को नहीं मिली राहत, 4 दिन और जेल में ही रहेंगे

Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोपी विभव कुमार को फिलहाल राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने 4 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

Latest News
Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल से बदसलूकी केस में विभव कुमार को नहीं मिली राहत, 4 दिन और जेल में ही रहेंगे

4 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजे गए आरोपी विभव कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले (Swati Maliwal Assault Case) में अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार को राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने 4 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 4 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी. शुक्रवार को कस्टडी खत्म होने के बाद उन्हें जेल में पेश किया गया था. 

 

विभव कुमार ने कोर्ट से की खास अपील 
इस मामले में आरोपी विभव कुमार (Bihav Kumar) ने कोर्ट से जांच के उद्देश्य से जब्त किए गए डीवीआर की सुरक्षा और उसे रिकॉर्ड पर रखने के लिए एक आवेदन दिया है. बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए पर थप्पड़ और घूंसों से मारने का आरोप लगाया है. 


यह भी पढ़ें: काशी के 2,000 लोगों को लिखी PM Modi ने चिट्ठी, वोटिंग से पहले कही ये बात


यह है पूरा मामला 
13 मई को दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर स्वाति मालीवाल उनसे मुलाकात के लिए पहुंची थीं. यहां उनके साथ केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगा था. इसके बाद स्वाति ने दिल्ली पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. इस घटना पर राजनीतिक बवाल भी जारी है. बीजेपी ने इसे महिलाओं का अपमान बताया है. 


यह भी पढ़ें: शख्स ने पार की दरिंदगी की हद, बच्चे का लिंग जानने के लिए पत्नी का पेट चीड़ा  


अरविंद केजरीवाल ने मामले की निष्पक्ष जांच की बात कही है, तो पार्टी की लीडर और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने स्वाति मालीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि पिछले कुछ महीने से वह बीजेपी के संपर्क में है और चुनाव से ठीक पहले इंडिया गठबंधन और आम आदमी पार्टी को कमजोर करने के लिए इस तरह के आरोप लगा रही हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement