Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budaun Crime News: बदायूं में एक शख्स ने पार की दरिंदगी की हद, बच्चे का लिंग जानने के लिए पत्नी का पेट काट डाला

Budaun Crime News: बदायूं में एक शख्स ने दरिंदगी की हर हद को पार कर दिया है. बच्चे का लिंग जानने के लिए इस शख्स ने 8 महीने की गर्भवती पत्नी का पेट चीड़ दिया. 

Latest News
Budaun Crime News: बदायूं में एक शख्स ने पार की दरिंदगी की हद, बच्चे का लिंग जानने के लिए पत्नी का पेट काट डाला

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बदायूं में एक शख्स ने पत्नी के साथ दरिंदगी की हद पार की थी और अब कोर्ट ने उसे सजा सुनाई है. मामला 3 साल पहले का है जब पन्ना लाल नाम के आदमी ने 8 महीने की गर्भवती पत्नी का पेट चीड़ दिया था, ताकि उसके गर्भ में पल रहे बच्चे के लिंग का पता लगा सके. पन्ना लाल की पहले से 5 बेटियां थीं और वह फिर से बेटी नहीं चाहता था. इस घटना में कोर्ट ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है. इस घटना के बाद पत्नी अनीता की जान तो जैसे-तैसे बच गई, लेकिन उसके पेट में पल रहे बच्चे को नहीं बचाया जा सका था. 

5 बेटियों के जन्म से परेशान था पन्ना लाल 
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं में हुई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया था. अनीता को घायल हालत में दिल्ली के सफदरजंग लाया गया, जहां इलाज के बाद उसकी जान बच गई थी. अनीता के भई रवि सिंह ने बताया, 'पन्ना लाल और अनीता की शादी 25 साल पहले हुई थी और दोनों की 5 बेटियां हैं. वह बेटे के लिए परेशान रहता था.'


यह भी पढ़ें: Kedarnath Dham में फिर गिरने से बचा हेलिकॉप्टर, इस कारण करनी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग


रवि ने बताया, 'मेरी बहन जब छठी बार गर्भवती हुई, तो पन्ना गांव के एक पंडित के पास गया था. पंडित ने कह दिया था कि उसे इस बार भी बेटी ही होगी, जिससे वह बौखला गया था. उसने पत्नी का पेट चीड़ दिया, ताकि देख सके कि गर्भ में बेटा है या नहीं.'


यह भी पढ़ें: क्या है बांग्लादेशी MP की मौत के पीछे का सच? 'हनी ट्रैप' में किसने फंसाया?


कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा 
इस अपराध के लिए कोर्ट ने पन्ना लाल को उम्रकैद की सजा सुनाई है. कोर्ट ने अपने फैसले में इसे जघन्य हिंसक अपराध करार दिया है. 19 सितंबर 2020 की शाम पन्ना लाल ने दरांती से पत्नी का पेट चीड़ दिया था. जिस बेटे के लिए पन्ना लाल ने यह अपराध अंजाम दिया था उसकी हत्या भी उसने ही कर दी. अब उसकी बाकी की सारी जिंदगी इस अपराध के लिए जेल में कटेगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement