Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

40 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हुआ रेप का आरोपी, CCTV में कैद हुई घटना

Karnataka News: बलात्‍कार के आरोप में गिरफ्तार हुआ कैदी जेल से फरार हो गया. जिसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया.

40 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हुआ रेप का आरोपी, CCTV में कैद हुई घटना

rape accused arrested 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के दावणगेरे जेल में बंद एक रेप आरोपी 40 फीट ऊंची दीवार फांदकर फरार हो गया. दीवार फांदकर भागते समय का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया. ये वारदात 25 अगस्त की बताई जा रही है. फरार कैदी का नाम वसंत है, जिसे बलात्‍कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. उसके फरार होने के बाद पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 23 साल के वसंत को बलात्कार के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. अदालत में पेशी होने के बाद उसे जेल भेज दिया गया था. जेल में कड़ी सुरक्षा और सीसीटीवी कैमरे होने के बाद भी कैदी 40 फीट ऊंची दीवार को फांदकर फरार हो गया. कैदी के फरार होने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. ऐसे में पुलिस ने एक टीम का गठन किया और 24 घंटे के अंदर फरार कैदी को दोबारा गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढें: अयोध्या परिसर में घूम सकेंगे 1 घंटा, रामलला दर्शन के ​मिलेंगे सिर्फ 20 सेकंड, जानें अब तक का अपडेट

अदालत में किया गया पेश

40 फीट ऊंची दीवार से कूदने की वजह से आरोपी वसंत के पैर में काफी चोट लग गई थी. इसके बावजूद वहां से फरार हो गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी को दोबारा गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया गया और उसके बाद जेल भेज दिया गया. बसंत के जेल से फरार होने की पूरी घटना एक सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement