Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

घर बैठे दो दिन में बन गया करोड़पति, खाते में 4.78 करोड़ आने से हो गया हैरान 

Viral News in Hindi: अलीगढ़ के एक शख्स के खाते में 4.78 करोड़ रुपये आ जाने के बाद वह पुलिस और बैंक के चक्कर काट रहा है.

article-main

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक शख्स दो दिन में ही करोड़पति बन गया है. हालांकि, इस शख्स ने इसकी शिकायत अब खुद ही पुलिस से कर दी है. इस शख्स के खाते में दो दिन में चार करोड़ से ज्यादा रुपये आ गए. अनजान जगह से आए इन पैसों से हैरान होकर इस शख्स ने पुलिस से शिकायत की है. इस शख्स को आशंका है कि कहीं आतंकवादियों की ओर से ये पैसे भेजकर उसे फंसा न दिया जाए. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने खाते को फ्रीज करवा दिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि आखिर इतनी मोटी रकम अचानक से खाते में आई कैसे.

यह घटना अलीगढ़ के असलम के साथ हुई है. असलम के बैंक खाते में दो दिन में 4.78 करोड़ रुपये आ चुके हैं. इतने पैसे आने के बाद से ही असलम कभी बैंक तो कभी पुलिस स्टेशन के चक्कर लगा रहे हैं. अलीगढ़ के भुजपुरा में रहने वाले असलम ने पुलिस को बताया है कि उन्हें नहीं पता है कि ये पैसे कहां से और किसने भेजे हैं. असलम को डर है कि कहीं ये पैसे किसी आतंकी संगठन ने न भेज दिए हों.

यह भी पढ़ें- दिल्ली की हवा फिर हुई जहरीली, AQI 450 के पार, लागू होगा ऑड-ईवन!

पुलिस ने फ्रीज करवाए खाते
असलम की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस की साइबर सेल इस ट्रांजैक्शन की जांच कर रही है. पुलिस ने असलम के खाते को फ्रीज करवा दिया है. असलम ने बताया कि उन्होंने शुरुआत में खुद ही जांच-पड़ताल की लेकिन बैंक के अधिकारी इसके बारे में कुछ खास नहीं बता पाए तो इसके बारे में पुलिस को सूचना दे दी.

यह भी पढ़ें- AC टिकट लेकर भी ट्रेन में नहीं चढ़ पाया यात्री, अब रेलवे से मांग लिया रिफंड

असलम का कहना है कि इन 4.78 करोड़ रुपये के अलावा उनकी कमाई के पैसे भी इसी खाते में जमा हैं. अपनी समस्या का समाधान करवाने के लिए असलम ने सीएम हेल्पलाइन से भी मदद मांगी है. असलम ने बताया है कि उनका बैंक खाता IDFC और यूको बैंक में है. इन दोनों ही बैंक खातों में पैसे आए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement